comScore

वीटल की स्थिति पर नजर रख रही है मर्सिडीज : वोल्फ

June 05th, 2020 09:58 IST
वीटल की स्थिति पर नजर रख रही है मर्सिडीज : वोल्फ

हाईलाइट

  • वीटल की स्थिति पर नजर रख रही है मर्सिडीज : वोल्फ

डिजिटल डेस्क, लंदन। मर्सिडीज टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टोटो वोल्फ ने कहा है कि वे जर्मनी के सेबस्टियन वीटल की स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। वीटल ने इस बात की घोषणा की थी कि वह इस सीजन के अंत तक फरारी का साथ छोड़ देंगे। वोल्फ ने कहा कि वह वीटल के मौजूदा रोस्टर से खुश हैं, लेकिन स्थिति बदलने की स्थिति में वे वीटल की ओर देख सकते हैं।

फोक्स स्पोटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, वोल्फ ने स्कोई एफ1 वोडकास्ट से कहा, सेबस्टियन चार बार के चैंपियन हैं और उनका अचानक से इतनी जल्दी उपलब्ध होने की उम्मीद नहीं है। इसके लिए हमें स्थिति की समीक्षा करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, हमें स्थिति को देखना होगा। हमारी प्राथमिकताएं और चिंताए हमारे चालक -लुइस हेमिल्टन, वाल्टेरी बोटास और जूनियर्स हैं। जॉर्ज रसेल भी उनमें से एक हैं।

वीटल ने फरारी के साथ 14 रेस जीती हैं, लेकिन वह चार खिताब जीतने में विफल रहे, जोकि उन्होंने 2010 और 2013 में रेड बुल के लिए जीती थी। वीटल ने पिछले महीने कहा था कि वह इस साल में जब रेस दोबारा शुरू होंगी तो टीम के साथ नया करार करने की उम्मीद में हैं, लेकिन इसी बीच चर्चा रुक गई। वीटल ने कहा था, फरारी के साथ मेरा करार 2020 के अंत के साथ खत्म हो जाएगा। खेल में अच्छे परिणामों के लिए जरूरी है कि सभी लोग मिलकर काम करें।

उन्होंने कहा था, बीते कुछ महीनों से जो हो रहा है उसने हमें अपनी असल प्राथमिकताओं के बारे में सोचने का मौका दिया है। इंसान को नई सोच की जरूरत है और जो स्थिति बदली है उसे अपनाने के लिए नए नजरिए की जरूरत है। मैं भी इस बात पर सोचूंगा कि भविष्य की बात है तो मेरे लिए क्या सबसे ज्यादा अहम है।

कमेंट करें
Yq5e0