IPL 2018: हैदराबाद ने मुंबई को एक विकेट से हराया

IPL 2018: हैदराबाद ने मुंबई को एक विकेट से हराया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। आईपीएल सीजन 11 में सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को मुंबई इंडियन को 1 विकेट से मात देकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। वहीं मुंबई इंडियंस को इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवा कर 147 रन बनाए और सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 148 रनों का टारगेट दिया। जवाब में हैदराबाद की टीम ने 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर एक रन लेकर मैच अपने नाम कर लिया। 

मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं हुई, उसने दूसरे ही ओवर में अपने कप्तान रोहित शर्मा (11) का विकेट गंवा दिया। मुंबई ने छठे ओवर और सिद्धार्थ कौल के पहले ही ओवर में ईशान किशन (11) और सलामी बल्लेबाज एविन लुईस (29 ) के रूप में दो विकेट गंवा दिए। ईशान नौ गेंद खेलने के बाद थर्ड मैन में यूसुफ पठान को कैच देकर चलते बने, जिन्होंने घुटने से स्लाइड करते हुए इसे लपका।कीरोन पोलार्ड और सूर्य कुमार यादव ने मिलकर पांचवें विकेट के लिए सर्वाधिक 38 रन की साझेदारी निभाई। इसके बाद नियमित अंतराल पर अपना विकेट गंवाने के कारण मुंबई की टीम आठ विकेट पर 147 रन तक ही पहुंच सकी।

विलियमसन ने टॉस जीतकर मुंबई को दी पहले बैटिंग

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई की ओर से चोटिल ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या नहीं खेल पाए और उनकी जगह पर प्रदीप सांगवान को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली। इसके अलावा मिशेल मैक्लेंघन की जगह बेन कटिंग को टीम में मौका मिला। वहीं हैदराबाद ने भुवनेश्वर कुमार की जगह संदीप शर्मा को प्लेइंग इलेवन में जगह दी।


टीम

मुंबई इंडियंस:

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, कीरोन पोलार्ड, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, मुस्ताफिजुर रहमान, एविन लुइस, इशान किशन, मयंक मार्केडय, प्रदीप सांगवान, बेन कटिंग


सनराइजर्स हैदराबाद

केन विलियमसन (कप्तान), शिखर धवन, मनीष पांडे, ऋद्धिमान साहा, राशिद खान, सिद्वार्थ कौल, यूसुफ पठान, शाकिब अल हसन, दीपक हुड्डा,  संदीप शर्मा और बिली स्टानलेक

Created On :   12 April 2018 2:19 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story