CCI के बाद PCA ने किया पुलवामा हमले का विरोध, मोहाली स्टेडियम से हटाई पाक क्रिकेटरों की तस्वीरें

Mohali Cricket stadium removes pictures of Pakistan cricketers to condemn Pulwama attack
CCI के बाद PCA ने किया पुलवामा हमले का विरोध, मोहाली स्टेडियम से हटाई पाक क्रिकेटरों की तस्वीरें
CCI के बाद PCA ने किया पुलवामा हमले का विरोध, मोहाली स्टेडियम से हटाई पाक क्रिकेटरों की तस्वीरें
हाईलाइट
  • PCA ने कहा
  • देश के साथ एकजुटता दिखाने और पाकिस्तान के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाने के लिए यह फैसला किया
  • पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने मोहाली स्थित आईएस बिंद्रा स्टेडियम के अंदर लगी पाकिस्तानी खिलाड़ीयों की तस्वीरों को हटाया

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पुलवामा आतंकवादी हमले के विरोध में CCI के बाद पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (PCA) ने मोहाली स्थित आईएस बिंद्रा स्टेडियम के अंदर लगी पाकिस्तानी खिलाड़ीयों की तस्वीरों को हटा दिया है। PCA के कोषाध्यक्ष अजय त्यागी ने बताया कि, PCA ने देश के साथ एकजुटता दिखाने और पाकिस्तान के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाने के लिए यह फैसला किया है। 

त्यागी ने बताया कि, स्टेडियम के अंदर करीब 14-15 तस्वीरों को हटाया गया है। इनमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान, वसीम अकरम, जावेद मियांदाद और शाहिद अफरीदी जैसे खिलाड़ी हैं। त्यागी ने कहा कुछ तस्वीरें क्लब हाउस तो कुछ स्टेडियम के अंदर कॉरिडोर में और कुछ गैलरी में लगी हुई थीं। 

कोषाध्यक्ष ने कहा कि, इस स्टेडियम से 2011 में भारत-पाकिस्तान के बीच विश्व कप में खेले गए सेमीफाइनल मैच से जुड़ी सभी तस्वीरों को भी हटा दिया गया है। भारत ने इस मैच में पाकिस्तान को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था और बाद में श्रीलंका को हराकर दूसरी बार विश्व कप का खिताब जीता था। तब उस मैच को देखने के लिए भारत के तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पाक प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी पहुंचे थे। सोनिया गांधी के साथ राहुल गांधी भी स्टेडियम में मौजूद थे। इससे पहले, शनिवार को मुंबई स्थित क्रिकेट क्लब आफ इंडिया (CCI) ने भी पुलवामा आतंकी हमले का विरोध जताते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर ढंक दिया था। 

Created On :   18 Feb 2019 6:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story