comScore

मोहन बागान ने खिलाड़ियों, कोच और स्पोर्ट स्टाफ का बकाया चुकाया

July 07th, 2020 22:30 IST
 मोहन बागान ने खिलाड़ियों, कोच और स्पोर्ट स्टाफ का बकाया चुकाया

हाईलाइट

  • मोहन बागान ने खिलाड़ियों, कोच और स्पोर्ट स्टाफ का बकाया चुकाया

कोलकाता, 7 जुलाई (आईएएनएस)। मोहन बागान क्लब ने मंगलवार को कहा कि उसने खिलाड़ियों, कोचों और स्पोर्ट स्टाफ का बकाया चुका दिया है।

क्लब ने एक बयान में कहा, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मोहन बागान फुटबाल क्लब (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड ने भारतीय कोचों, खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के बकाया वेतन का भुगतान कर दिया है। मोहन बागान एफसी ने अपनी प्रतिबद्धता को पूरा किया और वह खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ के सफल भविष्य की कामना करता है।

खिलाड़ियों ने मई में क्लब को पत्र लिखकर बकाया भुगतान की मांग की थी। मोहन बागान ने आई-लीग का खिताब जीता था जबकि चार राउंड अभी बाकी ही थे।

मोहन बागान का अब इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम एटीके के साथ विलय हो चुका है। मोहन बागान क्लब में 80 प्रतिशत हिस्सा हासिल करने वाले चेयरमैन संजीव गोयनका के नेतृत्व में 10 जुलाई को बोर्ड की बैठक होगी, जिसमें क्लब के नाम, जर्सी और लोगो को अंतिम रूप दिया जाएग।

पिछले महीने कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय में पंजीकरण कराते हुए नई फ्रेंचाइजी ने पांच निदेशकों के नाम दिए थे, जिनमें उत्सव पारेख, मोहन बागान के श्रीनजॉय बोस और देबाशीष दत्ता के अलावा गौतम रे और संजीव मेहरा के नाम थे।

- -आईएएनएस

कमेंट करें
NSq7t