दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोनावायरस: शाकिब ने कहा, क्रिकेट की बहाली से पहले अधिक स्पष्टता की जरूरत

May 25th, 2020

हाईलाइट

  • क्रिकेट की बहाली से पहले अधिक स्पष्टता की जरूरत : शाकिब

डिजिटल डेस्क, ढाका। बांग्लादेश के प्रतिबंधित हरफनमौला क्रिकेटर शाकिब अल हसन का मानना है कोरोनावायरस के कारण स्थगित हुए क्रिकेट को दोबारा शुरू करने से पहले कुछ मुद्दों को स्पष्ट करने की जरूरत है। कोरोनावायरस महामारी के कारण मार्च से ही सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां स्थगित हुई पड़ी है। शाकिब का मानना है कि क्रिकेट की सुरक्षित वापसी के लिए खिलाड़ियों और अधिकारियों की सुरक्षा के लिए बहुत सारे सवालों का जवाब देने की जरूरत है।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोथोम आलो समाचार पत्र ने शाकिब के हवाले से कहा, अब हम सुन रहे हैं कि यह (कोविड-19 वायरस) शायद 12 फीट की दूरी से भी फैल सकता है, सिर्फ तीन या छह फीट नहीं। इसका मतलब हुए कि ओवर के अंत में बल्लेबाज एक दूसरे के पास नहीं आ पाएंगे।

उन्होंने कहा, क्या उन्हें अपने-अपने छोर पर खड़े रहना होगा? स्टेडियम में क्या कोई दर्शक नहीं होगा? विकेटकीपर क्या दूर खड़ा होगा? करीबी फील्डरों का क्या होगा? इन चीजों पर चर्चा किए जाने की जरूरत है। शाकिब ने कहा, मुझे नहीं लगता है कि वे (आईसीसी) कोई खतरा लेंगे। जो भी हो, जीवन पहले है। मुझे विश्वास है कि वे सुरक्षा के बारे में पहले सोचेंगे।