comScore

नडाल ने केरल की 5 साल की टेनिस खिलाड़ी को सराहा

September 29th, 2020 08:42 IST
नडाल ने केरल की 5 साल की टेनिस खिलाड़ी को सराहा

हाईलाइट

  • नडाल ने केरल की 5 साल की टेनिस खिलाड़ी को सराहा

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। स्पेन के महान टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने केरल की पांच साल की विभिक्ता विशाखा के खेल को सराहा है। विशाखा के टेनिस खेलते एक वीडियो पर नडाल और किया टीम की प्रतिभा खोज कार्यक्रम के तहत नजर पड़ी। किया मोटर्स ने विशाखा का वॉली खेलते हुए एक वीडियो अपलोड किया। एक वीडियो में नडाल ने काफी छोटी उम्र में विशाखा के खेल को सराहा और लॉकडाउन में भी न रुकने के लिए उनकी तारीफ की।

इस पोस्ट को अभी तक हजारों लोगों ने देखा है और पसंद किया है। नडाल और किया मोटर्स विशाखा को अपने हस्ताक्षर किया हुआ सामान और तोहफा भेजेंगे। विशाखा के पिता वी.एस विशाख ने आईएएनएस से कहा, यह निश्चित तौर पर हमारे लिए खास प्ररेणा है। खासकर विशाखा के लिए चाहे वो अपने भविष्य में जो भी करें। प्रतिभा को पहचान मिलने से बच्चों को अपने आप में विश्वास आता है और वो कड़ी मेहनत करते हैं।

विशाख अपनी बेटी के ट्रेनर भी हैं और वह खुद स्टेट जूनियर चैम्पियन रह चुके हैं। वह एक सर्टिफाइड कोच हैं। उन्होंने कहा, मैं इस समय 34 साल का हूं और मेरी पत्नी भी टेनिस खेलती है। विवि को बहुत छोटी उम्र से ही टेनिस पसंद है। चूंकि वो इसमें दिलचस्पी लेती थी इसलिए हम उसे ले जाया करते थे। नडाल से मिला वीडियो एक प्ररेणा है न सिर्फ मेरी बेटी के लिए।

वीडियो में नडाल ने कहा, हेलो विभिक्ता, कैसी हो? मैंने देखा है कि आप अपने टेनिस को लेकर कितनी समर्पित हो। आपके पास अच्छी स्किल्स हैं और आप सिर्फ पांच साल की हो। इसलिए मैं और किया आपको तोहफा देना चाहते हैं ताकि आप प्रेरित होकर लगातार कड़ी मेहनत करती रहो। मुझे उम्मीद है आपको ईनाम पसंद आएगा। सुरक्षित रहिए, जल्दी मिलते हैं।

कमेंट करें
hDW5N