अंडोरा के खिलाफ बेहतर खेलने की जरूरत: भारत अंडर-17 महिला फुटबॉल कोच डेनरबी

Need to play better against Andorra: India U-17 womens football coach Dennerby
अंडोरा के खिलाफ बेहतर खेलने की जरूरत: भारत अंडर-17 महिला फुटबॉल कोच डेनरबी
महिला फुटबॉल अंडोरा के खिलाफ बेहतर खेलने की जरूरत: भारत अंडर-17 महिला फुटबॉल कोच डेनरबी
हाईलाइट
  • अंडोरा के खिलाफ बेहतर खेलने की जरूरत: भारत अंडर-17 महिला फुटबॉल कोच डेनरबी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत अंडर-17 महिला राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच थॉमस डेनरबी को उम्मीद है कि शुक्रवार (30 सितंबर) को जब वे अंडोरा से भिड़ेंगे तो उनकी टीम बेहतर फुटबॉल खेलेगी।मैच 12.30 बजे से शुरू होगा। भारतीय अंडर-17 टीम के स्पेन में चल रहे एक्सपोजर दौरे का यह दूसरा मैच है। वे इससे पहले स्वीडन की अंडर-17 टीम से 1-3 से हार गए थे। मैच की पूर्व संध्या पर डेनरबी ने वादा किया, अंडोरा हमारे लिए एक और चुनौती होगी, लेकिन हम उनके खिलाफ संगठित और अनुशासित होंगे। स्वीडिश कोच ने कहा, हमने अपने सत्र में अपने दबाव पर काम किया है और उम्मीद है कि हम अपने पिछले मैच में की गई गलतियों को नहीं दोहराएंगे।

डेनरबी ने आगे कहा, हमने सीखा है कि बेहतर टीमें हमारी गलतियों का फायदा उठाएंगी और अपने अंत में स्कोर करेंगी, कुछ ऐसा जो हम निश्चित रूप से सुधारना चाहते हैं। डेननरबी ने कहा, हमने स्वीडन के खिलाफ अच्छा बचाव किया है और पहले से ज्यादा मौके बनाए हैं। अगर हम यही प्रयास जारी रखते हैं, तो उम्मीद है कि हम इस बार जीत सकते हैं। भारत में 11 अक्टूबर से शुरू होने वाले आगामी फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप की तैयारियों के तहत अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने स्पेन के दौरे की योजना बनाई है। डेनरबी ने कहा कि उनकी टीम ने स्वीडन के खिलाफ पिच पर अच्छा काम किया, हालांकि परिणाम अनुकूल नहीं रहा। कोच ने कहा, हम और गोल करने के काफी करीब थे और उम्मीद है कि हम मैच से सकारात्मक चीजें लेंगे और अंडोरा के खिलाफ कड़ी मेहनत करेंगे।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Sep 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story