श्रीलंका सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने जर्सी नंबर की घोषणा की

New Zealand announced jersey number for Sri Lanka series
श्रीलंका सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने जर्सी नंबर की घोषणा की
श्रीलंका सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने जर्सी नंबर की घोषणा की
हाईलाइट
  • न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर इसकी घोषणा की
  • न्यूजीलैंड ने श्रीलंका के साथ 14 अगस्त से होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अपने खिलाड़ियों के जर्सी नंबर की घोषणा कर दी है
वेलिंग्टन, 5 अगस्त (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड ने श्रीलंका के साथ 14 अगस्त से होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अपने खिलाड़ियों के जर्सी नंबर की घोषणा कर दी है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर इसकी घोषणा की। इसमें उन खिलाड़ियों के जर्सी नंबर पर शामिल हैं, जो 200 वनडे मैच खेलने के बाद संन्यास ले चुके हैं।

कीवी टीम ने टेस्ट सीरीज के लिए नंबरों की भी घोषणा की है। दोनों देशों के बीच होने वाली ये टेस्ट सीरीज आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का भी हिस्सा है।

इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया, पहले ही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की शुरूआत कर चुके हैं, जहां दोनों टीमों के खिलाड़ी अपनी जर्सी पर नंबर के साथ खेल रहे हैं।

30 अप्रैल 2021 तक विश्व में जिन दो शीर्ष टीमों के सबसे ज्यादा अंक होंगे, वे टीमें जून 2021 में इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी।

न्यूजीलैंड की टीम जर्सी नंबर के साथ : केन विलियमसन (कप्तान-22), टॉड एस्टल (60), टॉम ब्लंडेल (66), बीजे वाटलिंग (विकेटकीपर-47), ट्रेंट बाउल्ट (18), कॉलिन डी ग्रैंडहोम (77), टॉम लाथम (48), हेनरी निकोल्स (86), एजाज पटेल(24), जीत रावल (1), विल सोमरविले (28), मिशेल सेंटनर (74), टिम साउथी(38), रॉस टेलर(3), नील वैगनर (35)।

--आईएएनएस

Created On :   5 Aug 2019 11:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story