दैनिक भास्कर हिंदी: हमारा मिशन जिम्मेवार ऑनलाइन गेम खेलने वालों की कम्युनिटी बनाना है : भाविन पंड्या

December 2nd, 2020

हाईलाइट

  • हमारा मिशन जिम्मेवार ऑनलाइन गेम खेलने वालों की कम्युनिटी बनाना है : भाविन पांड्या

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रमुख रमी प्लेटफॉर्म रमीसर्कल पर दिवाली रमी टूर्नामेंट (डीआरटी) के 12वें संस्करण में 600 से ज्यादा शहरों के खिलाड़ियों ने शिरकत की। इससे उत्साहित रमीसर्कल चलाने वाली कम्पनी गेम्स24x7 के संस्थापक और सीईओ भाविन पंड्या ने कहा कि उनका मिशन जिम्मेवार ऑनलाइन गेम खेलने वालों की कम्युनिटी बनाना है, जिससे कि यह खेल और सुरक्षित तथा लोकप्रिय हो।

पंड्या ने बताया कि गेम्स24x7 के प्लेटफॉर्म रमीसर्कल के फ्लैगशिप टूर्नामेंट में 65,000 से ज्यादा रमी प्रेमी इकट्ठे हुए और अपने खेल के कौशल का प्रदर्शन किया। पंड्या ने कहा क इस दिवाली के सीजन में देशभर के खिलाड़ियों की ओर से डिमांड में काफी बढ़ोतरी देखी गई, जिसमें हिंदी भाषी मार्केट (एचएसएम), महाराष्ट्र, गुजरात और पश्चिम बंगाल के लोग शामिल थे। कंपनी ने डिमांड में हुई इस बढ़ोतरी का श्रेय नए और अपने आप में संपूर्ण मनोरंजन के विकल्पों को दिया है, जिसने जिंदगी के सभी क्षेत्रों के मिलेनियल्स को अपनी ओर आकर्षित किया है।

पंड्या ने कहा, ऑनलाइन गेम्स मनोरंजन के सबसे पसंदीदा विकल्प के रूप में लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं क्योंकि स्किल गेम के दीवाने इसमें पूरी दिलचस्पी के साथ खुद को जोड़ने वाले मनोरंजन के विकल्पों की खोज कर रहे हैं। गेम्स24x7 में हमारा मिशन जिम्मेवार ऑनलाइन गेम खेलनेवालों की कम्युनिटी बनाना है। पिछले 11 सालों से हमने हाइपर पर्सनलाइजेशन और खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए आधुनिक तकनीक में काफी निवेश किया है। इससे हम देश भर के लाखों लोगों को गेम खेलने का शानदार अनुभव प्रदान करने में सक्षम हुए है।

गेम्स24x7 की प्रमुख विशेषता डेटा साइंस और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस है, जिससे कंपनी को खेल खेलने के अनुभव को बेहद व्यक्तिगत बनाने में मदद मिली है। इससे कंपनी रमीसर्कल और दूसरे गेमिंग प्लेटफॉर्म पर खिलाड़ियों का जुड़ाव बढ़ाने में भी सफल रही है।

रमीसर्कल इंडस्ट्री की बेहतरीन परंपराओं का पालन करता है और अपने खिलाड़ों को सुरक्षित माहौल मुहैया कराता है। इस प्लेटफार्म पर सभी ट्रांजेक्शन इलेक्ट्रॉनिक बैंकिंग चैनल के माध्यम से होते हैं, (जिसमें मोबाइल वॉलेट ऐप्स, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेटबैंकिंग समेत अन्य चैनल शामिल है। यह इसे भारत में ऑनलाइन रमी खेलने के लिए सबसे विश्वसनीय प्लेटफॉर्म बनाता है) पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए कंपनी सख्त कोड ऑफ कंडक्ट का पालन करती है। देश में ऑनलाइन रमी इंडस्ट्री के लिए स्वनियामक निकाय-द ऑनलाइन रमी फेडरेशन (टीओआरएफ) के निर्दशों या मानकों का पालन करते हुए कंपनी बाहरी ऑडिट्स कराती है।