comScore

चार्ल्स श्वाब चैलेंज के साथ पीजीए टूर की वापसी

June 10th, 2020 17:54 IST
चार्ल्स श्वाब चैलेंज के साथ पीजीए टूर की वापसी

हाईलाइट

  • चार्ल्स श्वाब चैलेंज के साथ पीजीए टूर की वापसी

डिजिटल डेस्क, टेक्सास। कोविड-19 के बीच चार्ल्स श्वाब चैलेंज के साथ पीजीए टूर की वापसी हो रही है। शुक्रवार से शुरू हो रहे इस चैलेंज का प्रसारण यूरोस्पोर्ट एसडी और एचडी पर किया जाएगा। चार्ल्स श्वाब चैलेंज में गोल्फ की दुनिया के शीर्ष-पांच रैंक के खिलाड़ी और फेडएक्स कप स्टैंडिंग में शीर्ष 20 में से 17 खिलाडी जिसमें रोरी मैक्लेरॉय, जॉन राहम और ब्रूक्स कोएप्पा सहित, रिकी फाउलर, जस्टिन थॉमस और जॉर्डन स्पीथ, ब्रायसन डेचम्बो, डस्टिन जॉनसन और जस्टिन रोज, और फिल मिकेलसन, गत चैंपियन केविन ना और गैरी वुडलैंड के नाम शामिल है, हिस्सा लेंगे।

गोल्फ टीवी 12-14 जून से सुबह फोर्ट वर्थ, टेक्सास में कोलोनियल कंट्री क्लब से इन सभी बड़े नामों को लाइव दिखाएगा। एफिलिएट सेल्स और खेल व्यवसाय के प्रमुख, डिस्कवरी - दक्षिण एशिया, विजय राजपूत ने कहा, हमें खुशी है कि इस जून से पीजीए टूर का लाइव स्पोर्टिग एक्शन शुरू हो रहा है। देश में पूरी खेल बिरादरी प्रतिस्पर्धी गोल्फ की वापसी का जश्न मनाएगी और हमें पीजीए टूर के साथ आने वाले समय में और भी रोमांचक खेल देखने को मिलेगा।

स्वास्थ्य और सुरक्षा के प्रति चिंता व्यक्त करते हुए चार्ल्स श्वाब चैलेंज से जुड़े सभी लोगों के लिए, पीजीए टूर ने सैनफोर्ड हेल्थ के साथ साझेदारी की जिसमे सभी खिलाड़ियों, कैडियों और आवश्यक कर्मियों के ऑन-साइट कोविड-19 परीक्षण का संचालन किया जा सकेगा और परीक्षण के दो से चार घंटे के समय के अंतराल ही परिणाम प्रदान करेगा। पीजीए टूर सुनिश्चित करेगा कि इसकी वापसी के साथ सोशल डिस्टेंसिग के नियम का सख्ती से पालन करेगा।

कमेंट करें
gdfJT