दबंग दिल्ली ने प्लेऑफ में बनाई जगह

PKL: Dabang Delhi made it to the playoffs
दबंग दिल्ली ने प्लेऑफ में बनाई जगह
पीकेएल दबंग दिल्ली ने प्लेऑफ में बनाई जगह
हाईलाइट
  • मनिंदर ने सुपर रेड के साथ संदीप ढुल
  • विशाल और दीपक को बाहर करने के लिए इसे फिर से एक रोमांचक मैच बना दिया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। नवीन कुमार की प्रतिभा की अगुवाई में दबंग दिल्ली ने दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन करते हुए बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ 46-46 के स्कोर के साथ टाई पर खत्म किया, जिससे उन्हें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई में मदद मिली। दिल्ली के लिए जीत या टाई की जरूरत थी, उन्हें गचीबोवली इंडोर स्टेडियम में गुजरात जायंट्स को रेस से बाहर करने के लिए शाम के अंतिम रेड में रणनीतिक रूप से टाई अर्जित किया।

हाई-प्रेशर मैच में इस साल लीग में दो सर्वश्रेष्ठ रेडर्स का सामना हुआ और शुरुआती चरणों में बंगाल वॉरियर्स अधिक प्रभावी थे। जहां दबंग दिल्ली बोनस अंकों पर निर्भर थी, वहीं बंगाल वारियर्स ने भी स्पर्श अंक प्राप्त करके प्रत्येक रेड को अधिक मूल्यवान बना दिया। नतीजतन, पहले हाफ के अंत तक उन्होंने दबंग दिल्ली को दो बार ऑल आउट करके 25-19 की बढ़त बना ली।

दबंग दिल्ली ने दूसरे हाफ में वापसी की, उनके डिफेंडर दीपक, विशाल और अमित हुड्डा ने न केवल नवीन की शानदार रेडिंग में मदद की, बल्कि मैट पर भी दबदबा बनाया और दबंग दिल्ली को मैच वापसी कराई।

उन्होंने मैच के अंतिम पांच मिनट में 38-38 के स्तर पर ड्रा करने के लिए एक ऑल आउट वापस प्राप्त किया और फिर, मिनटों के भीतर 43-40 की बढ़त लेने के लिए एक और ऑल आउट दर्ज किया, दो मिनट शेष रहते एक अविश्वसनीय टर्नअराउंड पूरा किया। मनिंदर ने सुपर रेड के साथ संदीप ढुल, विशाल और दीपक को बाहर करने के लिए इसे फिर से एक रोमांचक मैच बना दिया।

अंतिम तीस सेकंड के दौरान दबंग दिल्ली के लिए प्ले ऑफ क्वालीफाई का दबाव था और मैट के दोनों छोर पर अंक प्राप्त करने थे। 15 सेकंड के साथ, दबंग दिल्ली दिल्ली ने केवल एक अंक, एक जीत और एक टाई के साथ उन्हें लाइन के माध्यम से आगे बढ़ाया। शाम के अंतिम रेड में मनिंदर केवल एक अंक के साथ वापस आए और मैच को टाई पर खत्म किया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Dec 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story