उत्तर प्रदेश : पीकेएल : 1500 रेड अंक हासिल करके बहुत खुश हूं: प्रदीप नरवाल

November 22nd, 2022

हाईलाइट

  • सकारात्मक संकेत

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। प्रदीप नरवाल ने वीवो प्रो कबड्डी लीग में एक और रिकॉर्ड तोड़ा, जब वह लीग के इतिहास में 1500 रेड अंक हासिल करने वाले पहले खिलाड़ी बने। यूपी योद्धा का मैच सोमवार को हैदराबाद में गुजरात जायंट्स के खिलाफ था।

नरवाल ने कहा, मुझे पता था कि मैं 1500 रेड अंक हासिल करने से सिर्फ 5 अंक दूर था और मैं निश्चित रूप से गुजरात के खिलाफ मैच में उन 5 अंक हासिल करने जा रहा था। मैं इस मुकाम को हासिल करके वाकई में खुश हूं। मैं निश्चित रूप से इस सीजन में 1600 रेड पॉइंट के अपने लक्ष्य को हासिल करने की कोशिश करूंगा।

मैच में 9 रेड अंक हासिल करने वाले नरवाल ने जायंट्स के खिलाफ अपनी टीम को रोमांचक जीत दिलाने में मदद की।

उनकी 35-31 की जीत के बारे में बोलते हुए, यूपी योद्धा के हेड कोच जसवीर सिंह ने कहा, यह हमारे लिए अहम मैच था और मैच में जाने के लिए हम दबाव में थे। पहले हाफ की समाप्ति पर हमने दस अंकों की बढ़त बना ली थी और उस समय गुजरात की टीम दबाव में थी। जब हमारे पास बढ़त थी, तो हमारी रक्षा इकाई को थोड़ा धैर्य के साथ खेलना चाहिए था, लेकिन उन्होंने कुछ गलतियां की, जिससे गुजरात को मैच में वापस आने में मदद मिली। हालांकि, एक करीबी मैच जीतना हमारे लिए एक सकारात्मक संकेत है।

बुधवार के मैच:

जयपुर पिंक पैंथर्स और पुनेरी पलटन के बीच होने वाला मैच कांटे की टक्कर वाला होगा क्योंकि दोनों टीम जबरदस्त फॉर्म में हैं। जहां पैंथर्स रेडर अर्जुन देशवाल पर निर्भर करेगा, वहीं पुणे की ओर से रेडर मोहित गोयत से उन्हें जीत दिलाने की उम्मीद होगी।

बेंगलुरू बुल्स जब बंगाल वॉरियर्स से भिड़ेंगे, तो उन्हें जीत की राह पर लौटने की उम्मीद होगी, हालांकि रेडर मनिंदर सिंह और श्रीकांत जाधव बेंगलुरू की टीम को कड़ी चुनौती देंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.