खिलाड़ियों को हमेशा लगता था कि हम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेंगे : दबंग दिल्ली के कोच कृष्ण हुड्डा

Players always felt that we would qualify for playoffs: Dabang Delhi coach Krishan Hooda
खिलाड़ियों को हमेशा लगता था कि हम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेंगे : दबंग दिल्ली के कोच कृष्ण हुड्डा
पीकेएल 9 खिलाड़ियों को हमेशा लगता था कि हम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेंगे : दबंग दिल्ली के कोच कृष्ण हुड्डा
हाईलाइट
  • दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के प्ले-ऑफ में जगह बनाई

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। दबंग दिल्ली खराब फॉर्म के कारण बाहर होने से बचे हैं और प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन 9 के प्ले-ऑफ में जगह बनाई। उन्होंने पिछले कुछ मैचों में जोरदार वापसी की। खराब फार्म के बावजूद दिल्ली के मुख्य कोच कृष्ण हुड्डा ने कहा कि उनके खिलाड़ियों को हमेशा विश्वास था कि वे नॉकआउट चरण में जगह बना लेंगे।

दबंग दिल्ली, बंगाल वारियर्स के खिलाफ एक उतार-चढ़ाव वाला मैच खेला, लेकिन गुरुवार को हैदराबाद में 46-46 टाई के बाद पीकेएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहा। दिल्ली की टीम ने सीजन में शानदार शुरूआत की और लगातार पांच मैच जीते। लेकिन उसके बाद लगातार जीत हासिल करना उनके लिए मुश्किल हो गया।

प्लेऑफ में जगह बनाने के बारे में बात करते हुए, दिल्ली के मुख्य कोच कृष्ण हुड्डा ने कहा, यह इतना बड़ा टूर्नामेंट है और इससे हमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में बहुत खुशी मिलती है। टूर्नामेंट में पहले प्रदर्शन में बड़ी गिरावट का सामना करने के बाद क्वालीफाई करना हमारे लिए बहुत संतोषजनक है। हमारे पास एक बहुत अच्छी टीम है। मैं इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए टीम को बधाई देना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, हम निश्चित रूप से बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ एक अच्छा मैच खेलेंगे और हम निश्चित रूप से मैच जीतने की कोशिश करेंगे। परिणाम इस बात पर निर्भर करेगा कि टीम दिन पर कैसा खेलती है। यदि वे कम गलतियां करते हैं, तो वे जीतेंगे। तो देखते हैं क्या होता है।

दबंग दिल्ली कप्तान नवीन कुमार ने कहा कि टीम प्लेऑफ में नए सिरे से शुरूआत करेगी। यह काफी कठिन सीजन रहा है क्योंकि सभी टीमें समान रूप से मेल खाती हैं। अब हम अतीत के बारे में भूल जाएंगे और प्लेऑफ में नए सिरे से शुरूआत करेंगे।

बेंगलुरू बुल्स अपने अच्छे फॉर्म को जारी रखने और आत्मविश्वास से उच्च प्लेऑफ में जाने की उम्मीद कर रही होगी। हालांकि, उन्हें यू मुंबा के रेडर गुमान सिंह से कड़ी टक्कर मिलेगी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Dec 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story