शटलर नहीं जनाब डिप्टी कलेक्टर पीवी सिंधु कहिए अब

PV Sindhu assumed charge as the Deputy Collector
शटलर नहीं जनाब डिप्टी कलेक्टर पीवी सिंधु कहिए अब
शटलर नहीं जनाब डिप्टी कलेक्टर पीवी सिंधु कहिए अब

डिजिटल डेस्क, अमरावती. रियो ओलंपिक मेडलिस्ट और बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने आंध्र प्रदेश में डिप्टी कलेक्टर का पदभार संभाल लिया है। रियो में मिली कामयाबी के बाद आंध्र प्रदेश सरकार ने सिंधु को ग्रुप-1 अधिकारी की नौकरी देने का वादा किया था। सिंधु को 27 जुलाई को नियुक्ति पत्र दिया गया, जिसके बाद उन्होंने बुधवार को अपनी जिम्मेदारी संभाल ली। सिंधु ने भूमि प्रशासन के मुख्य आयुक्त के कार्यालय में पद ग्रहण किया। नई जिम्मेदारी संभालने के बाद सिंधु ने कहा कि देश और लोगों के लिए सेवा करना अद्भभुत एहसास है।

आधिकारिक सूत्रों का मानना है कि सरकार सिंधु को दो साल के ट्रेनिंग कार्यकाल से छूट दे सकती है, क्योंकि वह खिलाड़ी के रूप में अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं। सिंधु को पिछले महीने ही राज्य सरकार ने ग्रेड-1 अधिकारी के रूप में नियुक्ति पत्र सौंपा था, मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने स्वयं उन्हें यह पत्र सौंपा था। उन्हें 30 दिनों के अंदर पद ग्रहण करने को कहा गया था।

रियो में नाम रोशन करने के बाद इनामों की सौगात
रियो ओलंपिक में मिली सफलता के बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने सिंधु को तीन करोड़ रुपए, अमरावती में रहने के लिए प्लॉट और ग्रुप-1 अधिकारी की नौकरी देने का वादा किया था। सिंधु ने रियो ओलंपिक-2016 में सिल्वर मेडल जीता था। 

Created On :   10 Aug 2017 2:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story