अहमदाबाद डिफेंडर्स की नजर हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के खिलाफ मजबूत शुरुआत पर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पीवीएल अहमदाबाद डिफेंडर्स की नजर हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के खिलाफ मजबूत शुरुआत पर

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। प्राइम वॉलीबॉल लीग सीजन 2 में एक और रोमांचक मुकाबले के लिए मंच तैयार है। पिछले सीजन के उपविजेता अहमदाबाद डिफेंडर्स हैदराबाद ब्लैक हॉक्स से भिड़ेंगे, जिसमें दोनों टीमें अपने अभियान को विजयी शुरुआत देने के लिए उत्सुक हैं।

अहमदाबाद डिफेंडर्स और हैदराबाद ब्लैक हॉक्स दोनों लीग में मजबूत टीमों में से हैं। यहां कोरमंगला इंडोर स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच में शुरू से ही प्रभावी प्रदर्शन करने और खुद को मजबूत करने की कोशिश करेंगे।

मैच का विजेता उस गति का निर्माण करने में सक्षम होगा, जो इस लीग में अब तक महत्वपूर्ण साबित हुई है। तनाव और उत्तेजना का स्तर काफी हाई है क्योंकि प्रशंसक इस ब्लॉकबस्टर मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अहमदाबाद टीम में अधिक अनुभवी खिलाड़ियों में से एक, अंगमुथु रामास्वामी ने खेल से पहले अपने विचार साझा किए। उन्हें उम्मीद है कि यह अभियान उन्हें एक कदम और आगे बढ़ते हुए ट्रॉफी घर लाने में मदद करेगा। रविवार को एक विज्ञप्ति में उनके हवाले से कहा गया, पिछले साल हमारे लिए इतना करीब आना मुश्किल था। उम्मीद है कि इस साल हमें ट्रॉफी मिलेगी।

अहमदाबाद ने अपनी टीम संरचना को बरकरार रखा है। अंगमुथु ने कहा, कोच चाहते हैं कि हम इसका इस्तेमाल अपने फायदे के लिए करें। हमारे पास पहले से ही एक-दूसरे के साथ समन्वय है और उम्मीद है कि हम मजबूत शुरुआत के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के कप्तान गुरु प्रशांत, जिनके पास मैच विजेता होने की भी गहरी प्रतिष्ठा है, दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने कहा, अहमदाबाद एक बहुत अच्छी टीम है जैसा कि हमने पिछले सीजन में देखा था, उनका टीम वर्क उनकी मुख्य ताकत में से एक है। हालांकि, हमने कुछ रणनीतियां बनाई हैं और हमें केवल उन पर अमल करने की जरूरत है।

गुरु प्रशांत ने टीम के भीतर एक शानदार माहौल बनाने के लिए ब्लैक हॉक्स के कोच टॉम जोसेफ की भी सराहना की, जिसमें रिटेन किए गए खिलाड़ियों और नए करार किए गए खिलाड़ियों का मिश्रण शामिल है। इस माहौल ने टीम के भीतर काफी आत्मविश्वास पैदा किया है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Feb 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story