कप्तान अश्वल राय बोले, कोलकाता थंडरबोल्ट्स पर कोई दबाव नहीं

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पीवीएल कप्तान अश्वल राय बोले, कोलकाता थंडरबोल्ट्स पर कोई दबाव नहीं

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कोलकाता थंडरबोल्ट्स पर प्राइम वॉलीबॉल लीग (पीवीएल) के डिफेंडिंग चैंपियन होने का कोई दबाव नहीं है, क्योंकि टीम टूर्नामेंट के अपने पहले मैच को जीतकर मौजूदा सीजन 2 पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

थंडरबोल्ट्स ने प्राइम वॉलीबॉल लीग (पीवीएल) सीजन 2 में अपने अभियान की शुरूआत बेंगलुरु टॉरपीडोज को कोरमंगला इंडोर स्टेडियम में 15-11, 15-11, 15-14, 10-15, 14-15 के स्कोर लाइन के साथ तीन सीधे सेटों में हराकर की। कोलकाता थंडरबोल्ट्स के कप्तान अश्वल राय ने कहा कि सीजन का पहला मैच जीतने से टीम को बहुत जरूरी आत्मविश्वास मिला है।

अश्वल राय ने आईएएनएस को बताया, हम डिफेंडिंग चैंपियन हैं लेकिन हम किसी दबाव में नहीं हैं, हम टूर्नामेंट को नए सिरे से खेल रहे हैं। हम इस बार कुछ नए खिलाड़ियों के साथ खेल रहे हैं जो युवा हैं, इसलिए अपना पहला मैच जीतने से निश्चित रूप से हमें आत्मविश्वास मिला है। हम अगले मैच में भी अपनी लय जारी रखने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने कहा, जनशाद और कोडी कोडविल दोनों ने अच्छा खेला, उनका समन्वय वहीं है। टीम में सभी की अच्छी बॉन्डिंग है। मैं अपने खेल पर काम कर रहा हूं, मैं अपनी गलतियों पर काम कर रहा हूं, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं। कोलकाता थंडरबोल्ट्स बुधवार को सीजन के अपने दूसरे मैच में हैदराबाद ब्लैक हॉक्स से भिड़ेगी और कप्तान ने पहले ही मैच पर अपना ध्यान केंद्रित कर लिया है।

अश्वल ने कहा, हैदराबाद ब्लैक हॉक्स टीम में हमलावर हमारे लिए खतरा बन सकते हैं क्योंकि उन्होंने आखिरी मैच में अच्छा खेला था। इसलिए जब हम मैच खेलने जाते हैं, तो हमें उनकी ताकत से सावधान रहने की जरूरत है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Feb 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story