चेन्नई के खिलाफ जीत की गति को जारी रखना चाहेगा हैदराबाद

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पीवीएल चेन्नई के खिलाफ जीत की गति को जारी रखना चाहेगा हैदराबाद

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद ब्लैक हॉक्स शनिवार को यहां गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में प्राइम वॉलीबॉल लीग (पीवीएल) 2023 में चेन्नई ब्लिट्ज के खिलाफ सामना करने पर अपने घरेलू प्रशंसकों के सामने अपनी जीत की गति को जारी रखना चाहेगी।

चेन्नई ने पीवीएल 2023 के दूसरे सीजन में अपने आखिरी दो मैच गंवाए हैं, पहले मुंबई मीटिओर्स के खिलाफ 0-5 से हार का सामना करना पड़ा और फिर बेंगलुरु टॉरपीडो के खिलाफ 2-3 से हार गए थे। दूसरी ओर, हेमंत के यादगार प्रदर्शन के बाद ब्लैक हॉक्स कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स पर एक बड़ी जीत दर्ज की थी। हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के स्टार ट्रेंट ओडिया ने कहा, जीत के बाद मूड हमेशा अच्छा रहता है। हमारे पास गति है और हम अगले मैच में इसे जारी रखना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, चेन्नई लगातार दो मैच हारने के बाद दबाव महसूस करेगा। हम अब सीजन के लगभग आधे रास्ते पर हैं। इसलिए, अधिकांश टीमों पर दबाव है, क्योंकि कुछ ही मैच बचे हैं। इसलिए अगर आप फाइनल में पहुंचना चाहते हैं तो ज्यादा मैच जीतना महत्वपूर्ण है। ट्रेंट ने कप्तान एसवी गुरु प्रशांत और हेमंत की भी तारीफ की लेकिन साथ ही कहा कि उनकी टीम के पास बेंच पर बैठे प्रतिभाशाली खिलाड़ी भी मौजूद हैं।

उन्होंने कहा, गुरु और हेमंत ने अब तक बहुत अच्छा काम किया है और बेहद प्रभावित रहे हैं। लेकिन सभी खिलाड़ी एक समान काम कर सकते हैं। हर कोई हमारी टीम पर भरोसा करता है। हम उस काम को जानते हैं जिसे करने की जरूरत है।

इस बीच, ब्लिट्ज के कप्तान नवीन राजा जैकब ने कहा कि उनकी टीम ने केवल कुछ गलतियां कीं, जिससे उन्हें मैच गंवाने पड़े। उन्होंने कहा, हमने लगातार दो मैच गंवाए हैं। लेकिन हमने दोनों मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और केवल छोटी-छोटी गलतियों ने मैच का रुख बदल दिया। हम उन गलतियों को ठीक करने पर काम कर रहे हैं।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Feb 2023 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story