द्रविड़ के कोरोना पॉजिटिव होने पर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान 

Ravi Shastri made a big statement on Dravid being Corona positive
द्रविड़ के कोरोना पॉजिटिव होने पर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान 
एशिया कप द्रविड़ के कोरोना पॉजिटिव होने पर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान 
हाईलाइट
  • द्रविड़ बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली भारतीय टीम को आज एशिया कप के लिए यूएई रवाना होना है, लेकिन उससे पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ कोविड पॉजिटिव पाए गए है। जिससे उनका एशिया कप में टीम से जुड़ने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। अब उनके पॉजिटिव रिपोर्ट पर पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। 

हेड कोच राहुल द्रविड़ के कोरोना संक्रमित होने पर रवि शास्त्री ने कहा, "पहले तो मैं यह कहूंगा कि अब इसे कोरोना मत कहो, यह एक फ्लू ही रह गया है। दवाई खाकर वह ठीक हो जाएगा और उम्मीद है कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले टीम के साथ होगा।"    

जिम्बाब्वे सीरीज में नहीं थे शामिल 

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज के बाद राहुल द्रविड़ को ब्रेक दिया गया था। केएल राहुल की अगुआई में जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए वीवीएस लक्ष्मण को हेड कोच बनाया गया था। जहां भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे को क्लीन स्वीप कर वनडे सीरीज पर कब्जा जमाया। 

बीसीसीआई ने जारी की थी प्रेस रिलीज 

बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह ने जारी प्रेस रिलीज में कहा, ""टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ एशिया कप 2022 के लिए टीम के यूएई जाने से पहले नियमित परीक्षण में कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। द्रविड़ बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उनमें हल्के लक्षण हैं। एक बार नेगेटिव कोविड रिपोर्ट आने पर वह टीम में शामिल हो जाएंगे। भारतीय टीम 23 अगस्त 2022 को संयुक्त अरब अमीरात में इकट्ठा होगी।"" 

27 अगस्त से होगी एशिया कप की शुरुआत 

टी-20 वर्ल्ड की तैयारियों के लिए इस बार एशिया कप टी-20 फार्मेट में खेला जाने वाला है। 27 अगस्त से शुरु होने वाले एशिया कप में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को दुबई के मैदान पर खेलेगी।
 

Created On :   23 Aug 2022 12:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story