राहुल द्रविड़ बोले- इंग्लैंड के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीतेगा भारत

राहुल द्रविड़ बोले- इंग्लैंड के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीतेगा भारत
राहुल द्रविड़ बोले- इंग्लैंड के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीतेगा भारत
हाईलाइट
  • द्रविड़ ने कहा
  • 2-1 से जीतने में कामयाब होगी भारत
  • गेंदबाजों को देना होगा अपने फिटनेस पर ध्यान।
  • राहुल द्रविड़ ने कहा
  • टेस्ट सीरीज जीत सकता है भारत।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ भारत टेस्ट सीरीज जीत सकता है। इस दिग्गज बल्लेबाज ने एक कार्यक्रम में भविष्यवाणी करते हुए कहा कि भारतीय टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से जीतने में कामयाब हो सकती है।

द्रविड़ ने कहा कि इस सीरीज में भारतीय टीम के लिए तेज गेंदबाजों की फिटनेस काफी अहम होगी। उन्होंने कहा, "मुझे भारतीय टीम पर पूरा भरोसा है। एक टेस्ट मैच जीतने के लिए 20 विकेट लेना जरूरी होता है और इस भारतीय गेंदबाजी क्रम में वो क्षमता है कि वह कामयाब होंगे पर यह काफी लंबा दौरा है और यह देखने वाली बात होगी कि टीम मैनेजमेंट किस प्रकार अपने गेंदबाजों को फिट रखेगी।"

                                           

द्रविड़ ने कहा, "हमनें जब इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीती थी तो हमने तीनों टेस्ट मैचों में एक ही गेंदबाजी आक्रमण के साथ खेला था। हम लकी रहे कि कोई भी चोटिल नहीं हुआ और इससे हमारे परफॉर्मेंस पर काफी फर्क पड़ा। इसी तरह अगर मौजूदा सीरीज में हमारा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण मैदान पर रहा तो हमारे पास जीतने का अच्छा मौका होगा। मुझे लगता है कि भारत 2-1 से जीतेगा।"


बता दें कि भारतीय टीम 2007 में आखिरी बार इंग्लैंड को उसी के घर में हराने में कामयाब हुआ था। उस वक्त द्रविड़ भारतीय टीम के कप्तान थे। द्रवि़ड़ ने यह उम्मीद जताया है कि विराट कोहली भी इसी फहरिस्त में शामिल हो सकते हैं। द्रविड़ के बाद भारतीय टीम को 2011 और 2014 में धोनी की कप्तानी में हार का सामना करना पड़ा था। 

Created On :   2 Aug 2018 5:11 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story