दैनिक भास्कर हिंदी: साथियान ने सोकोलॉव एसए जारोस्लॉव के साथ करार किया

July 21st, 2020

हाईलाइट

  • साथियान ने सोकोलॉव एसए जारोस्लॉव के साथ करार किया

कोलकाता, 21 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय शीर्ष पुरुष टेबल टेनिस खिलाड़ी जी साथियान ने 2020-21 सीजन के लिए पोलैंड सुपरलीगा की मौजूदा चैंपियन सोकोलॉव एसए जारोस्लॉव के साथ करार किया है।

पोलिश सुपरलीगा इस साल सितंबर में शुरू होनी है और साथियान का पोलैंड दौरा भारत में कोविड-19 की स्थिति पर निर्भर करेगा। साथियान इसके बाद टी लीग में खेलने के लिए जापान का दौरा करेंगे।

वल्र्ड नंबर-32 साथियान ने इस साल फरवरी में जापान की प्रीमियर टेबल टेनिस लीग के साथ करार किया था। लीग में वह ओकायामा रिवेटस टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे, जोकि अक्टूबर से शुरू होगी।

साथियान ने मंगलवार को आईएएनएस से कहा, मैंने पोलैंड में बहुत कम समय के लिए, करीब 4-5 मैच के लिए करार किया है। जब मैं यूरोप में होऊंगा तो मैं अधिक अभ्यास मैच करूंगा क्योंकि लीग की क्वालिटी और पोलैंड में विदेशी खिलाड़ी काफी बेहतरीन हैं।

27 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, जब यूरोप में प्रो टूर्स होगा तो जापान में लीग आयोजित नहीं होगी। यह लगातार है और यूरोप लीग के साथ भी ऐसा ही है। सभी मैच लगातार आयोजित किए जाएंगे। जापान में भी मैं केवल 12 मैच खेल रहा हूं। इसलिए मैंने सोचा कि जब मैं यूरोप में हूं,तो क्यों नहीं इस समय अधिक अभ्यास मैच में भाग लूं, खासकर तब जब कोई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं का आयोजन नहीं हो रहा है।

साथियान ने कहा कि उनका दौरा भारत में कोविड-19 की स्थिति पर निर्भर करेगा। उन्होंने कहा, सबकुछ भारत में स्वास्थ्य स्थिति पर निर्भर करेगा। मुझे केवल तभी पैसे मिलेंगे जब मैं मैच खेलूंगा। मुझे उम्मीद है कि सबकुछ अच्छा होगा।

- -आईएएनएस