सहवाग ने ट्वीट की सचिन के साथ तस्वीर, लिखा भगवान राम के साथ हनुमान

Sehwag and Sachin strike epic Ramji-Hanumanji pose on twitter
सहवाग ने ट्वीट की सचिन के साथ तस्वीर, लिखा भगवान राम के साथ हनुमान
सहवाग ने ट्वीट की सचिन के साथ तस्वीर, लिखा भगवान राम के साथ हनुमान
हाईलाइट
  • संन्यास के बाद भी धूम मचा रही सचिन-सहवाग की जोड़ी
  • सहवाग का एक और धमाकेदार ट्वीट
  • सहवाग ने खुद को बताया हनुमान और सचिन तेंदुलकर को भगवान राम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन अभी भी वो क्रिकेट से अलग नहीं हुए हैं और अक्सर क्रिकेट से जुड़ी खबरों में उनका नाम सामने आता रहता है। सचिन को क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है और फैंस उनकी काफी इज्जत करते हैं। तेंदुलकर के लिए जितनी इज्जत उनके फैंस के दिलों में है उससे कहीं ज्यादा साथी खिलाड़ियों के दिल में भी है। सचिन तेंदुलकर के साथ कई मैचों में टीम इंडिया की पारी की शुरुआत कर चुके टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने एक मजेदार ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने मास्टर ब्लास्टर को राम बताया है तो वहीं खुद को राम भक्त हनुमान। 

 

 

 

"राम" के साथ सहवाग की तस्वीर

सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेन्द्र सहवाग ने सचिन के साथ की अपनी एक तस्वीर शेयर की है ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में सहवाग सचिन तेंदुलकर के पैरों के पास एक खास पोजिशन में बैठे नजर आ रहे हैं और तेंदुलकर खड़े हुए हैं। तेंदुलकर के हाथ में एक चाय का कप है जबकि सहवाग एक हथौड़े को कंधे पर रखे हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा है जब आप भगवान के साथ हों तो उनके चरणों (पैरों) के पास होना अच्छा होता है। सहवाग ने इस तस्वीर को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को टैग किया है। सहवाग ने तस्वीर के साथ ही हैजटैग भी लगाया है और लिखा हैमर नहीं गदा है और राम जी, हनुमान जी। ये तस्वीर एक निजी कार्यक्रम के दौरान खींची  गई थी जिसे अब सहवाग ने इस अंदाज में शेयर किया है। 

 

Image result for sehwag tendulkar

 

सफलतम ओपनर्स में एक है वीरू-सचिन की जोड़ी

 

वीरेन्द्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर की जोड़ी टीम इंडिया के सबसे सफल ओपनर्स की जोड़ियों में से एक है। दोनों ने एक साथ 93 मैचों में पारी की शुरुआत की है और कई बार टीम को धमाकेदार शुरुआत दिलाई। 

Created On :   11 Jun 2018 4:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story