comScore

पाकिस्तान टीम की जर्सी पर होगा शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो

July 09th, 2020 15:00 IST
 पाकिस्तान टीम की जर्सी पर होगा शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो

हाईलाइट

  • पाकिस्तान टीम की जर्सी पर होगा शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो

लाहौर, 9 जुलाई (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट टीम अगस्त और सितंबर में तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही मैचों की टी 20 सीरीज खेलने के लिए इस समय इंग्लैंड में है और उनके खेलने की किट पर अब शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो होगा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को टीम के स्पॉन्सर को खोजने के लिए कथित तौर पर संघर्ष करना पड़ा है क्योंकि हाल में समाप्त हुई एक पेय कंपनी के साथ उनके अंतिम प्रायोजन अनुबंध के बाद टीम प्रायोजक चाहिए था।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने खुद इसकी जानकारी देते हुए कहा कि उनके फाउंडेशन के लोगो को पाकिस्तान के खिलाड़ियों की जर्सी पर लगाया जाएगा।

अफरीदी ने ट्वीट करते हुए कहा, हमें खुशी है कि शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो पाकिस्तान की प्लेइंग किट पर छपेगा क्योंकि हम पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैरिटी पार्टनर हैं। वसीम खान को धन्यवाद और पीसीबी के निरंतर समर्थन के लिए शुक्रिया। हमारी टीम को इंग्लैंड टूर पर नाबाद रहने की शुभकामनाएं।

वहीं, पाकिस्तान के पत्रकार साज सादिक ने कहा कि शाहिद अफरीदी फाउंडेशन के लोगो के साथ-साथ इंग्लैंड के दौरे के दौरान खिलाड़ियों के किट पर कुछ और भी प्रायोजक होंगे।

क्रिकेट पाकिस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार स्पॉन्सरशिप के लिए पीसीबी द्वारा की गई हालिया बोली प्रक्रिया के दौरान केवल एक कंपनी ने रुचि दिखाई है।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच पांच से नौ अगस्त तक ओल्ड ट्रैफर्ड के मैनचेस्टर में, दूसरा 13 से 17 अगस्त तक एजेस बाउल में और तीसरा तथा अंतिम टेस्ट मैच में 21 से 25 अगस्त तक साउथैंप्टन में खेला जाएगा।

इसके बाद दोनों ही टीमें मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर 28 और 30 अगस्त तथा एक सितंबर को तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेलेगी।

- -आईएएनएस

कमेंट करें
DOmSV