धवन ने खोला कबड्डी स्टाइल में जश्न मनाने का राज

Shikhar Dhawan explains his trademark Kabaddi-style celebration
धवन ने खोला कबड्डी स्टाइल में जश्न मनाने का राज
धवन ने खोला कबड्डी स्टाइल में जश्न मनाने का राज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन ने मैदान पर कबड्डी स्टाइल में जश्न मनाने का राज खोल दिया है। मूंछों पर ताव और ताल ठोकने के अपने खास अंदाज के कारण धवन दुनियाभर के क्रिकेट फैंस में खासे लोकप्रिय हो चुके हैं। मैदान पर अक्सर कैच लपकने के बाद धवन मूंछों पर ताव और ताल ठोकते दिखते हैं और उनका ये स्टाइल अब उनका ट्रेडमार्क स्टाइल बन चुका है। हाल में धवन एक टीवी शो ब्रेकफास्ट विद चैपिंयंस में पहुंचे जहां उन्होंने अपने ट्रेडमार्क स्टाइल को लेकर भी खुलासा किया। 

 

Image result for shikhar dhawan catch celebration


धवन को पसंद है कबड्डी

 

टीवी शो के दौरान ट्रेडमार्क स्टाइल पर पूछे गए सवाल के जवाब में शिखर धवन ने कहा कि उन्होंने कबड्डी बेहद पसंद है और उन्होंने पहली बार ऑस्ट्रेलिया में कबड्डी स्टाइल में जश्न मनाने की शुरुआत की थी। धवन ने बताया कि जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शे वॉटसन का कैच पकड़ा तब पहली बार कबड्डी स्टाइल में जश्न मनाना शुरु किया था। धवन ने कहा कि वो इसे दिल से करते हैं और शायद यही वजह है कि उनका ये स्टाइल लोगों को खासा पसंद आता है। धवन ने ये भी कहा कि उनका ये स्टाइल काफी मनोरंजक है और जब वो बाउंड्री लाइन के नजदीक तो कैच पकड़ते हैं तो स्टेडियम में मौजूद फैंस भी उन्हें देखकर इस स्टाइल की नकल करते हैं। 

 

Related image

 

विजय दाहिया ने दिया "गब्बर" नाम

 

टीवी शो के दौरान धवन ने उनके निक नेम गब्बर को लेकर भी बात कही। धवन ने बताया कि उन्हें गब्बर नाम कैसे मिला, धवन ने कहा कि कोई भी उन्हें शिखर नहीं कहता, हर कोई "गब्बर" कहता हैं। उन्होंने कहा कि गब्बर नाम उन्हें रणजी के एक मैच के दौरान मिला तब विजय दाहिया भाई ने उन्हें गब्बर कहकर पुकारा था, उसके बाद सभी उन्हें गब्बर कहने लगे और ये उनका निक नेम बन गया। 

Created On :   5 Jun 2018 6:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story