न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे सिबले

Sibley will make his Test debut against New Zealand
न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे सिबले
न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे सिबले

माउंट माउंगानुई, 20 नवंबर (आईएएनएस)। इंग्लैंड ने यहां बे ओवल मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के शुरू होने से एक दिन पहले बुधवार को मैच के लिए अंतिम-11 का ऐलान कर दिया। कप्तान जो रूट ने युवा बल्लेबाज 24 साल के डॉम सिब्ले को टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण का मौका दिया है।

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक एशेज सीरीज के अंतिम दो टेस्ट मैचों में पारी की शुरुआत करने वाले जोए डेनले नंबर तीन पर बल्लेबाजी करेंगे। कप्तान रूट चौथे और ओली पोप अपने तीसरे टेस्ट मैच में छठे नंबर पर खेलेंगे।

इंग्लैंड ने क्रिस वोक्स के स्थान पर सैम कुरैन को पहले टेस्ट मैच के लिए अंतिम एकादश में चुना है।

क्रिस सिल्वरवुड के मुख्य कोच बनने के बाद यह इंग्लैंड की पहली टेस्ट सीरीज है। सिल्वरवुड ने ट्रेवर बेलिस का स्थान लिया है।

न्यूजीलैंड ने दो मैच की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में लॉकी फग्र्यूसन को टीम में जगह नहीं दी है। किवी कप्तान केन विलियम्सन ने तीन गेंदबाजों को अंतिम एकादश में चुना है जिनमें अनुभवी टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट और नील वेग्नर शामिल हैं।

टेस्ट रैंकिंग में दूसरे स्थान पर काबिज न्यूजीलैंड अपने घर में पिछले 15 टेस्ट मैचों में से सिर्फ एक में हारी है।

टीमें :

इंग्लैंड : जोए रूट (कप्तान), रोरी बर्न्‍स, डॉम सिब्ले, जोए डेनले, बेन स्टोक्स, ओली पोप, जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम कुरैन, जोफ्रा आर्चर, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड।

न्यूजीलैंड : केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम लाथम, जीत रावल, रॉस टेलर, हेनरी निकोलस, बीजे वाटलिंग (विकेटकीपर), कोलिन डी ग्रांडहोम, मिशेल सैंटनर, टिम साउदी, नील वेग्नर, ट्रेंट बोल्ट।

Created On :   20 Nov 2019 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story