सोल्सजाएर को पोग्बा से लंबे समय तक क्लब में बने रहने की उम्मीद

Solsjaer expects Pogba to stay in the club for a long time
सोल्सजाएर को पोग्बा से लंबे समय तक क्लब में बने रहने की उम्मीद
सोल्सजाएर को पोग्बा से लंबे समय तक क्लब में बने रहने की उम्मीद
हाईलाइट
  • सोल्सजाएर को पोग्बा से लंबे समय तक क्लब में बने रहने की उम्मीद

मैनचेस्टर, 9 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच ओले गनर सोल्सजाएर ने जोर देकर कहा है कि टॉप खिलाड़ियों को लंबे समय तक अपने साथ बनाए रखना क्लब की इच्छा है ताकि भविष्य के लिए एक टीम बनाई जा सके, जोकि इंग्लैंड और यूरोप में शीर्ष सम्मान के लिए चुनौती पेश करेगी।

हाल के समय में युनाइटेड की टीम युवा खिलाड़ियों को लंबे समय तक के लिए अपने साथ जोड़े रखने में सफल रही है, जिसमें मार्कस रशफोर्ड, एंथनी मार्शल और स्कॉट एमक्टोमाइन तथा अन्य खिलाड़ी शामिल हैं।

वहीं, पोल पोग्बा का अगले साल क्लब के लिए अंतिम साल होगा। पोग्बा का अन्य क्लब के साथ जाने की खबरें चल रही है। युनाइटेड ने पोग्बा के सामने उनके अनुबंध को एक साल और आगे बढ़ाने का विकल्प रखा है।

पोग्बा को लेकर ऐसी अफवाहें है कि वह स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड और इटालियन क्लब जुवेंतस से जुड़ सकते हैं। इन अफवाहों के बावजूद युनाइटेड के कोच सोल्सजाएर को उम्मीद है कि पोग्बा एक उनके साथ एक नया करार कर सकते हैं।

बीबीसी ने सोल्सजाएर के हवाले से कहा, निश्चित रूप से, हम शीर्ष खिलाड़ियों को क्लब में बनाए रखना चाहते हैं और उम्मीद है कि हम ऐसा कर सकते हैं। हम भविष्य के लिए एक टीम बनाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, हमने शुरूआत में एक सुरक्षित कर लिया है और दूसरा जोकि वास्तव में अनुभवी है। लेकिन हमें मिड-रेंज ग्रुप में भी खिलाड़ियों की जरूरत है। जब से पॉल वापस आए हैं वह बेहतर दिख रहे हैं। वह अपने फुटबॉल का आनंद ले रहे हैं तो देखते हैं कि यह हमें कहां तक ले जाता है।

- -आईएएनएस

Created On :   9 July 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story