सोल्सजाएर ने ग्रीनवुड के वर्कलोड को खारिज किया

Soulsjaer rejects Greenwoods workload
सोल्सजाएर ने ग्रीनवुड के वर्कलोड को खारिज किया
सोल्सजाएर ने ग्रीनवुड के वर्कलोड को खारिज किया
हाईलाइट
  • सोल्सजाएर ने ग्रीनवुड के वर्कलोड को खारिज किया

मैनचेस्टर, 11 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच ओले गनर सोल्सजाएर ने शनिवार को कहा कि युवा फॉरवर्ड मेसन ग्रीनवुड के बारे में की जा रही वर्कलोड की बातों से वह चिंतित नहीं हैं।

18 वर्षीय ग्रीनवुड का युनाइटेड की सफलता में अब तक अहम योगदान दिया है। युनाइटेड के सभी प्रतियोगिताओं में पिछले 17 मैचों से चल रही अजेय अभियान में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

ग्रीनवुड ने सभी प्रतियोगिताओं में क्लब के लिए 42 मैचों में 16 गोल किए हैं। कोच ने कहा कि ग्रीनवुड एक युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और वह केवल फुटबाल खेलना चाहते हैं।

स्काई स्पोटर्स ने सोल्सजाएर के हवाले से कहा, इस उम्र में उनके पास काफी ऊर्जा है, उन्हें कोई डर नहीं है, वह सिर्फ फुटबॉल खेलना चाहते हैं। अगर हमारे पास एक दिन होता तो वह शायद अपने साथियों के साथ फुटबॉल खेलने जाते हैं।

उन्होंने कहा, इस सीजन में मैं मेसन को लेकर चिंतित नहीं हूं। निश्चित रूप से हमें उनके करियर का भी ख्याल रखना है। वह ऐसा काम करने के लिए एक शानदार लड़का है और वह सिर्फ खेलना पसंद करते हैं। उन्हें उनकी कड़ी मेहनत का पुरस्कार मिल रहा है।

सोल्सजाएर ने कहा, हम जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम हैं और हमेशा उन पर भरोसा करते हैं कि वह इस टीम का हिस्सा है। हम इसे हर रोज देखते हैं। वह एक स्वाभाविक फुटबॉलर हैं। क्लब को पता है कि वे खिलाड़ियों की शिक्षा के साथ क्या कर रहे हैं।

मैनचेस्टर युनाइटेड को प्रीमियर लीग में अपना अगला मुकाबला सोमवार को साथैम्पटन के खिलाफ खेलना है।

- -आईएएनएस

Created On :   11 July 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story