गांगुली ने कहा, सचिन को 2 अंक चाहिए और मुझे वर्ल्ड कप

Sourav ganguly said, Sachin Tendulkar wants two points, I want the World Cup
गांगुली ने कहा, सचिन को 2 अंक चाहिए और मुझे वर्ल्ड कप
गांगुली ने कहा, सचिन को 2 अंक चाहिए और मुझे वर्ल्ड कप
हाईलाइट
  • वर्ल्ड कप इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होगा
  • वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मैच 16 जून को होना है

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर सौरभ गांगुली ने कहा है कि, उन्हें 2 अंक नहीं बल्कि खिताब चाहिए। गांगुली का यह बयान सचिन तेंदुलकर के उस बयान के बाद आया है। जिसमें उन्होंने कहा था कि, वर्ल्ड कप में 16 जून को पाकिस्तान के साथ मैच न खेलना और उन्हें 2 अंक देना। इससे अच्छा हम मैच जीतकर 2 अंक हासिल करें। 

गांगुली ने कहा, सचिन पाकिस्तान के खिलाफ दो अंक चाहते हैं, लेकिन मैं वर्ल्ड कप का खिताब चाहता हूं। आप इसे जिस किसी भी तरीके से देखिए। सचिन ने शुक्रवार को सुनील गावस्कर के विचारों का समर्थन करते हुए कहा था कि, भारत को वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ खेलना चाहिए और उसे हराकर 2 अंक हासिल करना चाहिए। गांगुली ने इससे पहले हरभजन सिंह के विचारों का समर्थन करते हुए कहा था कि, पाकिस्तान के साथ सभी तरह के क्रिकेट रिश्तों को खत्म कर देना चाहिए। 

उन्होंने कहा, यह 10 टीमों का वर्ल्ड कप है और सभी टीमों को हर दूसरी टीम के खिलाफ मैच खेलना है। यदि भारत वर्ल्ड कप  में एक मैच नहीं भी खेलता है, तो यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं होगा। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने इन कमेंट्स के लिए गांगुली की आलोचना की और इसे ध्यान खींचने के लिए किया गया पब्लिक स्टंट बताया। 

इस पर गांगुली ने कहा, मुझे मियांदाद के कमेंट्स पर कुछ नहीं कहना है। मैंने उनकी बल्लेबाजी का आनंद उठाया। मुझे लगता है कि, वह पाकिस्तान के शानदार खिलाड़ी थे। गांगुली ने वर्ल्ड कप में भारत को खिताब का प्रबल दावेदार बताया है, लेकिन साथ ही कहा कि श्रीलंका और वेस्टइंडीज जैसी टीमें वास्तव में अच्छा कर रही हैं और वे चौंका सकती हैं।
 

Created On :   24 Feb 2019 7:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story