स्पेनिश लीग : सुआरेज ने बार्सिलोना की उम्मीदों को रखा जिंदा

Spanish League: Suarez kept Barcelonas hopes alive
स्पेनिश लीग : सुआरेज ने बार्सिलोना की उम्मीदों को रखा जिंदा
स्पेनिश लीग : सुआरेज ने बार्सिलोना की उम्मीदों को रखा जिंदा
हाईलाइट
  • स्पेनिश लीग : सुआरेज ने बार्सिलोना की उम्मीदों को रखा जिंदा

मेड्रिड, 9 जुलाई (आईएएनएस)। लुइस सुआरेज द्वारा 55वें मिनट में किए गए गोल के दम पर बार्सिलोना ने इस्पानयोल को मात देते हुए स्पेनिश लीग जीतने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, बार्सिलोना ने पहले हाफ में गेंद पर ज्यादा नियंत्रण रखा लेकिन वो गोल नहीं कर पाई। इस हाफ में हालांकि उसे गोल करने का मौका मिला था। सुआरेज ने एंटोनियो ग्रीजमैन के लिए मौका बनाया लेकिन ग्रीजमैन इसे भुना नहीं पाए।

दूसरे हाफ के पहले मैच पांचवां मिनट में मैच अचानक से बदल गया क्योंकि दोनों टीमें 10-10 खिलाड़ियों की रह गईं। बार्सिलोना से फाटी और इस्पानयोल से लोजानो को लाल कार्ड दिखाया गया।

इसी बीच कम खिलाड़ियों का सुआरेज ने फायदा उठाया और 55वें मिनट में बार्सिलोना के लिए गोल कर दिया। इस्पानयोल के गोलीकपर ने लियोनेल मेसी के शॉट को रोका लेकिन वो सुआरेज के शॉट को रोक नहीं पाए।

इसके बाद इस्पानयोल बराबरी की कोशिशों में लगी रही लेकिन वह सफल नहीं हो सकी। कोशिशें में लगी रही लेकिन वह सफल नहीं हो सकी।

इस मैच के अलावा बुधवार को स्पेनिश लीग में दो और मैच खेले गए। विलारियल ने गेटाफे को 3-1 से हरा दिया जबकि रियल बेतिस ने ओसासुना को 3-0 से पटखनी दी।

Created On :   9 July 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story