Video: टीम इंडिया ने सेलिब्रेट किया 'गब्बर' का बर्थडे, पुजारा ने डाला 'टोमैटो सॉस'

Team India celebrates Shikhar Dhawan Birthday Watch Video
Video: टीम इंडिया ने सेलिब्रेट किया 'गब्बर' का बर्थडे, पुजारा ने डाला 'टोमैटो सॉस'
Video: टीम इंडिया ने सेलिब्रेट किया 'गब्बर' का बर्थडे, पुजारा ने डाला 'टोमैटो सॉस'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के ओपनर और धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन ने मंगलवार को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। कल शाम को जैसे ही टीम इंडिया श्रीलंका के साथ खेलकर लौटी, तो ड्रेसिंग रूम में काफी जश्न का माहौल बन गया। बर्थडे सेलिब्रेट करने के मामले में टीम इंडिया सबसे आगे है। किसी भी खिलाड़ी का बर्थडे हो, टीम इंडिया उसका बर्थडे बड़े ही खास अंदाज में सेलिब्रेट करती है। बता दें कि टीम इंडिया इस वक्त श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच दिल्ली के फिरोजशाह स्टेडियम में खेल रही है।

पुजारा ने चुपके से डाला सॉस

 

 

टीम इंडिया के "गब्बर" कहे जाने वाले शिखर धवन के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो इंडियन क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने ट्विटर पर शेयर किया है। बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए टीम इंडिया ने हर बार की तरह ही इस बार भी पहले तो केक काटा, लेकिन फिर इस केक को धवन के चेहरे पर लगा दिया। टीम इंडिया का ये रिवाज रहा है, कि अगर किसी का बर्थडे है, तो उसे केक से नहाना ही पड़ेगा। इस वीडियो में ग्राउंड पर काफी सीरियस रहने वाले चेतेश्वर पुजारा की एक शरारत भी कैद हो गई। दरइअसल, इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुजारा ने मौका पाते ही चुपके से धवन के सिर पर "टोमैटो सॉस" डाल दिया।

फैमिली के साथ भी किया सेलिब्रेट

 

 

टीम इंडिया के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद गब्बर ने अपनी फैमिली के साथ भी बर्थडे सेलिब्रेट किया। इसका एक वीडियो शिखर धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया। इस वीडियो में धवन अपने बेटे जोरावर और बेटी के साथ बैठकर केक काट रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 14 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। बता दें कि काफी दिनों तक डेट करने के बाद धवन ने अपने से 10 साल बड़ी और दो बेटियों की मां आयशा मुखर्जी से 30 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली थी। ऑस्ट्रेलिया में जन्मी आयशा एक बॉक्सर भी रह चुकी हैं।

डेब्यू टेस्ट में लगाई थी सबसे तेज सेंचुरी

टेस्ट क्रिकेट में धवन ने अपना पहला मैच 2013 में मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। अपने डेब्यू टेस्ट में ही धवन ने सेंचुरी जड़ दी थी, जिसके बाद टेस्ट टीम में भी उन्हें जगह दी जाने लगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले ही टेस्ट में धवन ने 187 रनों की पारी खेली। इसके अलावा डेब्यू टेस्ट में सबसे तेज सेंचुरी लगाने का रिकॉर्ड भी धवन ने अपने नाम कर लिया था। धवन ने उस मैच में सिर्फ 85 बॉलों में ही 100 रन पूरे कर लिए थे। डेब्यू टेस्ट में सबसे तेज सेंचुरी लगाने के मामले में धवन नंबर-1 पर हैं। इसके अलावा टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 3000 रन पूरे करने के मामले में वो टीम इंडिया के पहले बैट्समैन हैं।

Created On :   6 Dec 2017 9:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story