सानिया मिर्जा हुई प्रेग्नेंट, अक्टूबर में बन सकती हैं मां

tennis star sania mirza is pregnant confirms news shoaib malik
सानिया मिर्जा हुई प्रेग्नेंट, अक्टूबर में बन सकती हैं मां
सानिया मिर्जा हुई प्रेग्नेंट, अक्टूबर में बन सकती हैं मां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है। सानिया मिर्जा मां बनने वाली हैं। उन्होंने यह खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सानिया और उनके पति शोएब मलिक पहले भी अपने फैंस के बीच अपनी दिली ख्वाहिश शेयर कर चुके हैं कि उन्हें एक बेटी चाहिए। दोनों ने बताया था कि वे अपने बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक रखेंगे। बता दें कि शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हैं।

 


सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि बेटी सानिया मां बनने वाली है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर्स ने इस साल अक्टूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है। बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ही तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सानिया प्रेग्नेंट हैं। सानिया और शोएब द्वारा #MirzaMalik हैजटैग से शेयर की गई तस्वीर को अब तक हजारों फैंस द्वारा लाइक किया जा चुका है और चाहने वालों की ओर से बधाइयों का सिलसिला भी जारी है।

 


सानिया ने बड़े ही अनोखे अंदाज में एक फोटो को इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर दी है। सानिया ने जो फोटो शेयर किया है, उसमें तीन टी-शर्टं दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में दूध की एक बोतल भी है। फोटो में दिख रही 3 में से एक टी-शर्ट होने वाले बच्‍चे की है, जिसके नीचे मिर्जा-मलिक लिखा हुआ है।
 

हाल ही में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 12 अप्रैल को ही शादी की 8वीं सालगिरह का जश्न मनाया था। गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक से निकाह किया था। इस दौरान सानिया की काफी आलोचनाएं भी हुई थी।

Created On :   23 April 2018 3:14 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story