सेरेना विलियम्स ने ब्वॉयफ्रेंड एलेक्सिस से की शादी, बेटी भी रहीं साथ

Tennis star Serena williams marriage with reddit co founder alexis ohanian
सेरेना विलियम्स ने ब्वॉयफ्रेंड एलेक्सिस से की शादी, बेटी भी रहीं साथ
सेरेना विलियम्स ने ब्वॉयफ्रेंड एलेक्सिस से की शादी, बेटी भी रहीं साथ

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। टेनिस दुनिया की स्टार अमेरिकी खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने गुरुवार को अपने ब्वॉयफ्रेंड एलेक्सिस ओहानियन से शादी कर ली है। ये ग्रैंड वेडिंग न्यू ऑरलियंस शहर में हुई, जिसमें करीब 250 गेस्ट शामिल हुए थे। सेरेना की शादी में उनकी नन्ही बेटी भी शामिल रहीं। बेटी का जन्म इसी वर्ष सितंबर में हुआ था। एलेक्सिस ओहानियन एक बड़े बिजनेसमैन और रेडिक्ट कंपनी के को-फाउंडर हैं।

वेडिंग ब्यूटी एंड बीस्ट थीम पर हुई थी। सेरेना-एलेक्सिस की शादी में अमेरिकन टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दशियन, सिंगर बेयोंसे, टेनिस प्लेयर कैरोलिना वोन्जियाकी नजर आईं। शादी में आए सभी मेहमानों को उनके नाम की गोल्डन ट्रॉफी भेंट की गई थी। सेरेना-एलेक्सिस की शादी के फोटो बाहर न जाएं, इसलिए मेहमान को साथ में मोबाइल लाने की अनुमति नहीं थी। इस ग्रैंड वेडिंग की फोटोशूट का कॉन्ट्रैक्ट वोग मैग्जीन को दिया गया था।

बता दें कि सेरेना विलियम्स और एलेक्सिस ओहानियन 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सेरेना उम्र में भी एलेक्सिस से 2 साल बड़ी हैं। इनका अफेयर करीब 2 साल चला। इसके बाद 36 साल की सेरेना विलियम्स और एलेक्सिस ओहानियन ने पिछले साल दिसंबर में सगाई की थी।

सेरेना का टेनिस करियर

सेरेना विलियम्स साल 2002 से 2017 के बीच 8 बार दुनिया की नंबर वन टेनिस प्लेयर रही। सेरेना ने 39 ग्रैंड स्लैम टाइटल जीते हैं, जिसमें 23 सिंगल, 14 वुमन डबल्स और 2 मिक्स्ड डबल्स के हैं। ओवरऑल वो सबसे ज्यादा ग्रैंड स्लैम जीतने के मामले में दुनिया में तीसरे नंबर पर हैं। वर्तमान में सेरेना की वर्ल्ड रैंकिंग 22 है।

Created On :   18 Nov 2017 12:15 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story