BWF: विश्व जूनियर बैडमिंटन चैम्पियनशिप अब जनवरी 2021 में होगी

The World Junior Badminton Championship will now be held in January 2021
BWF: विश्व जूनियर बैडमिंटन चैम्पियनशिप अब जनवरी 2021 में होगी
BWF: विश्व जूनियर बैडमिंटन चैम्पियनशिप अब जनवरी 2021 में होगी

डिजिटल डेस्क, कुआलालम्पुर। विश्व बैडमिंटन महासंघ (BWF) ने जूनियर विश्व चैम्पियनशिप को पुनर्निधारित करने का फैसला लिया है। यह चैम्पियनशिप इस साल सितंबर में न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में होनी थी, लेकिन अब यह टूर्नामेंट 11-24 जनवरी 2021 के बीच खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट से पहले विश्व जूनियर मिश्रित टीम चैम्पियनशिप का आयोजन होगा जो 11 से 16 जनवरी के बीच खेली जाएगी।

BWF के महासचिव थॉमस लैंड ने कहा, सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए, हमें लगता है कि यातायात या अन्य तरह की संभावित समस्याओं से निपटने के लिए यह सबसे सही विकल्प होगा। उन्होंने कहा, हम ऑकलैंड में बैडमिंटन न्यूजीलैंड के साथ मिलकर काम करने को तैयार हैं। बैडमिंटन न्यूजीलैंड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जोए हिचकॉक ने आत्मविश्वास जताया कि खिलाड़ी और प्रशंसकों को इस टूर्नामेंट में न भूलने वाला अनुभव मिलेगा।

हिचकॉक ने कहा, इस समय विश्व स्तर पर जो अनिश्चित्ता है वो चुनौतीपूर्ण है, लेकिन हम BWF के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हम इस बात को पूरी तरह से मानते हैं कि हमें न्यूजीलैंड सरकार के नियमों और अंतर्राष्ट्रीय सीमा नियंत्रण संबंधी नियमों को मानना होगा। उन्होंने कहा, जब समय सही होगा हम विश्व के सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ियों का स्वागत करेंगे क्योंकि हम जानते हैं कि जो टीमें न्यूजीलैंड आएंगी उनको अपने जीवन का न भूलने वाला अनुभव मिलेगा और यह टूर्नामेंट एक सकारात्मक विरासत छोड़कर जाएगा।

 

Created On :   29 May 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story