थॉमस बाख ने सीएमजी के महानिदेशक को पुरस्कार दिया

Thomas Bach presented the award to the Director General of CMG
थॉमस बाख ने सीएमजी के महानिदेशक को पुरस्कार दिया
प्रशंसा थॉमस बाख ने सीएमजी के महानिदेशक को पुरस्कार दिया
हाईलाइट
  • 50 करोड़ दर्शकों ने सीएमजी के अधीन सीसीटीवी द्वारा ओलंपिक से संबंधित कार्यक्रम देखा है

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। 15 फरवरी को अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति की सरकारी वेबसाइट से मिली खबर के अनुसार अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति के अध्यक्ष थॉमस बाख ने चाईना मीडिया ग्रुप (सीएमजी) को सफलता से वर्ष 2022 के पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक की रिपोर्ट देने व प्रसारण करने में दिये गये योगदान की प्रशंसा की।

सीएमजी के महानिदेशक शेन हाईश्योंग से भेंट करते समय बाख ने अधिकार-धारक प्रसारकों द्वारा प्राप्त अभूतपूर्व देखने के आंकड़ों का उच्च मूल्यांकन किया। 10 फरवरी तक यानी शीतकालीन ओलंपिक के उद्घाटन से केवल एक हफ्ते में 50 करोड़ दर्शकों ने सीएमजी के अधीन सीसीटीवी द्वारा ओलंपिक से संबंधित कार्यक्रम देखा है।

11 फरवरी तक चीनी दर्शकों ने टीवी पर 2022 पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक देखने में 2.05 अरब घंटे बिताए हैं। यह आंकड़ा वर्ष 2018 के प्योंगचांग और वर्ष 2014 के सोची शीतकालीन ओलंपिक की कुल संख्या से 15 प्रतिशत अधिक रहा।

सीएमजी द्वारा प्राप्त उपलब्धियों की प्रशंसा करने और सीएमजी व अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति के बीच लंबे समय तक सहयोग साझेदार संबंधों को मजबूत करने के लिये बाख ने सीएमजी के महानिदेशक शेन हाईश्योंग को आईओसी अध्यक्ष पुरस्कार दिया।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

(आईएएनएस)

Created On :   16 Feb 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story