दैनिक भास्कर हिंदी: Video : क्रिकेट फिल्ड पर अंपायर ने अक्षय, शाहरुख़ के गानों पर लगाए ठुमके

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट फिल्ड पर आपने चौके-छक्के लगाने और विकेट चटकाने के बाद अंपायर को अपना डिसीजन देते हुए तो देखा ही है। मगर कभी आपने मैदान पर अंपायर को फिल्मी गानों पर ठुमके लगाते देखा है। अगर नहीं तो यहां देखें। भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अंपायर अक्षय कुमार और शाहरुख़ खान के गानों पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

क्रिकेट फिल्ड पर कई बार ऐसे वाकये देखने को मिलते हैं, जिससे अपनी हंसी को रोक पाना मुश्किल होता है। रवींद्र जडेजा को भले ही श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम में नहीं चुना गया हो, लेकिन उन्होंने अपने मायूस फैंस को यह वीडियो शेयर कर हंसने का मौका दिया है। खुद जडेजा भी इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पाए। उन्होंने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि 'ओह माई गॉड' अब और हंसी नहीं रोक सकता।

सर जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें मैच के दौरान खेल से ज्यादा अंपायर के डांस ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। जडेजा की इस पोस्ट पर फैंस ने भी अंपायर के इस डांस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने अंपायर को नाम गोटिया बताया, जो मुंबई के पनवेल का है, जबकि दूसरे ने कहा- काम नहीं मिलने से जूझ रहे एक्टर को अंपायर की जॉब मिली है।

इस वीडियो में मैच के बीच में एक अंपायर डांस करने लगता है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, यह वीडियो अब तक करीब 3 लाख लोग देख चुके हैं। अंपायर इस वीडियो में अगल-अलग गाने पर डांस करता है। इस अंपायर ने 'मैं हूं डॉन' गाने पर भी जमकर ठुमके लगाए।