दैनिक भास्कर हिंदी: कबड्डी से अलग, सुशील कुमार मेरे आदर्श : पवन सहरावत

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • कबड्डी से अलग, सुशील कुमार मेरे आदर्श : पवन सहरावत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की पूर्व चैंपियन बेंगलुरू बुल्स के रेडर पवन सहरावत ने कहा है कि कबड्डी से हटकर बात करें तो ओलंपिक पदक विजेता भारतीय पहलवान सुशील कुमार उनके आदर्श हैं।सहरावत ने प्रो कबड्डी के इंस्टाग्राम लाइव चैट शो बियांड द मैट के दौरान कहा, कबड्डी से परे, सुशील कुमार मेरे आदर्श हैं। कबड्डी में मंजीत छिल्लर और राकेश कुमार मुझे पसंद हैं। वे काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। मैं मंजीत छिल्लर से काफी प्रभावित हुआ हूं। वह बहुत ही अच्छे कप्तान और एक शानदार खिलाड़ी हैं।

सहरावत ने सीजन तीन में बेंगलुरू बुल्स के साथ कॉर्नर के रूप में पीकेएल में पदार्पण किया था। सीजन चार में वह काफी कुछ नहीं कर पाए जबकि सीजन पांच में वह गुजरात फॉर्च्यून जाएंट्स का हिस्सा थे। सीजन पांच में वह ज्यादातर समय बेंच पर ही थे जबकि सीजन छह में वह फिर से बेंगलुरू बुल्स में लौट आए।

सीजन छह में उन्हें सबसे मूल्यवान खिलाड़ी चुना गया था, जहां बेंगलुरू ने पहली बार खिताब जीता था। उन्होंने सीजन पांच को लेकर कहा, जब मैं गुजरात के साथ था तो मैंने शानदार प्रदर्शन करने की कोशिश की। मैंने अपने प्रदर्शन से कोच को प्रभावित करने की कोशिश की। मैं रेड से जितना अंक बटोर सकता था, बटोरने की कोशिश की। लेकिन चीजें तय योजना के अनुसार नहीं हो पाईं और मैं बेहतर प्रदर्शन करने में विफल रहा। छठे सीजन में मैं स्पष्ट सोच के साथ उतरा और मैंने बेहतर प्रदर्शन किया।