comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

US open 2020:रोहन बोपन्ना मेन्स डबल्स के दूसरे राउंड में, वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच और ओसाका चौथे राउंड में पहुंचे

US open 2020:रोहन बोपन्ना मेन्स डबल्स के दूसरे राउंड में, वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच और ओसाका चौथे राउंड में पहुंचे

हाईलाइट

  • रोहन बोपन्ना और उनके कनाडाई पार्टनर डेनिस शापोवालोव यूएस ओपन के दूसरे राउंड में पहुंचे
  • दूसरे राउंड में बोपन्ना-डेनिस की जोड़ी का सामना केविन क्रिट्ज़ और एंड्रियास मेयस की जोड़ी से होगा

डिजिटल डेस्क। भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और उनके कनाडाई पार्टनर डेनिस शापोवालोव साल के चौथे ग्रैंड स्लैम-यूएस ओपन के दूसरे राउंड में पहुंच गए हैं। शुक्रवार को बोपन्ना- डेनिस की जोड़ी ने मेंस डबल्स के पहले राउंड के मुकाबले में अमेरिकी जोड़ीदार नोह रुबीन और एर्नेस्तो एस्कोबेडो को 6-2, 6-4 से मात देकर दूसरे राउंड में अपनी जगह बनाई। अब दूसरे राउंड में बोपन्ना-डेनिस की जोड़ी का सामना केविन क्रिट्ज़ और एंड्रियास मेयस की जोड़ी से होगा। 

जोकोविचऔर नाओमी चौथे राउंड में
वहीं वर्ल्ड नंबर-1 सर्बियाई खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और महिलाओं में वर्ल्ड नंबर-9 जापान की नाओमी ओसाका के साथ क्रोएशिया की वर्ल्ड नंबर-15 पेत्रा मार्टिस भी चौथे राउंड में पहुंच गई हैं। 17 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता जोकोविच ने तीसरे राउंड में जर्मनी के जन-लेनार्ड स्ट्रफ को 6-3, 6-3, 6-1 से मात देकर चौथे राउंड में प्रवेश किया। वहीं ओसाका ने विमेंस सिंगल्स तीसरे राउंड के मैच में यूक्रेन की मार्टा कोस्तयुक को 6-3, 6-7, 6-2 से हराया। दूसरी ओर पेत्रा ने तीसरे राउंड में रूस की वरवरा ग्रेसेवा को 6-3, 6-3 से मात देकर चौथे राउंड में प्रवेश किया। इनके अलावा जर्मनी की एंजेलिक्यू केर्बेर ने भी अमेरिका की एन ली को 6-3, 6-4 से हराकर चौथे राउंड में जगह बनाई।

सेरेना ने तीसरे राउंड में जगह बनाई
इससे पहले 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना विलियम्स ने तीसरे राउंड में जगह बना ली है। अमेरिकी दिग्ग्ज ने रुस की मागारिटा गासपारयान को  6-2, 6-3 से मात देकर तीसरे राउंड में कदम रखा। तीसरे राउंड में उनका सामना हमवतन और प्रतिभाशील खिलाड़ी स्लोने स्टीफंस से होगा। स्टीफेंस ने बेलारूस की ओल्गा गोवोरत्सोवा को मात दे सेरेना से भिड़ंत पक्की की है। स्टीफंस ने यह मुकाबला 6-2, 6-2 से अपने नाम किया।

आर्यना साबालेंका तीसरे राउंड में
वहीं बेलारूस की ही विक्टोरिया एजारेंका ने भी हमवतन आर्यना साबालेंका को 6-1, 6-3 से मात देकर तीसरे राउंड में जगह पक्की की। स्पेन की गर्बिने मुगुरुजा तीसरे राउंड में प्रवेश नहीं कर सकीं। उन्हें बुल्गारिया की स्वेतना पिरोनकोवा ने 7-5, 6-3 से मात दी। ग्रेट ब्रिटेन की योहाना कोंटा भी तीसरे राउंड में प्रवेश नहीं कर सकीं। उन्हें रोमानिया की सोराना सिरस्टीया ने तीन सेटों तक चले मैच में 2-6, 7-6 (7-5), 6-4 से मात दे टूनार्मेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।

कमेंट करें
lQVqd