अमेरिका ओपन : मेदवेदेव चौथे दौर में, सिलिच बाहर

US Open: Medvedev in fourth round, Silich out (lead-1)
अमेरिका ओपन : मेदवेदेव चौथे दौर में, सिलिच बाहर
अमेरिका ओपन : मेदवेदेव चौथे दौर में, सिलिच बाहर
हाईलाइट
  • अमेरिका ओपन : मेदवेदेव चौथे दौर में
  • सिलिच बाहर (लीड-1)

डिजिटल डेस्क, न्यूयार्क, 6 सितंबर (आईएएनएस)। पिछले साल के उप-विजेता रूस के डेनिल मेदवेदेव ने वल्र्ड नंबर-138 जेज वोल्फ को सीधे सेटों में मात दे साल के अंतिम ग्रैंड स्लैम अमेरिका ओपन के चौथे दौर में जगह बना ली है।मेदवेदेव ने पुरुष एकल वर्ग के तीसरे तौर के मैच में अमेरिका के 21 साल के खिलाड़ी जेजे को सीधे सेटों में 6-3, 6-3, 6-2 से मात दी।

चौथे दौर में मेदवेदेव का सामना अमेरिका के फ्रांसिस टिफोए से होगा जिन्होंने हंगरी के माटरेन फुक्सोविक्स को 6-2,6-3,6-2 से हराया। मैच के बाद उन्होंने कहा, यह अच्छी बात है कि मैं तीन सेटों में ही मैच खत्म करने में सफल रहा। छह महीने टेनिस न खेलना, ऐसे में चार-पांच सेट के मैच से रिकवर होना काफी मुस्किल होता है।

स्पेन के रोबर्ट बाउतिस्ता अगुट को कनाडा के वासेक पोस्पिसली ने पांच सेटों के मैराथन मैच में मात दी। वासेक ने यह मैच 7-5, 2-6, 4-6, 6-3, 6-2 से हरा चौथे दौर में जगह बनाई।कनाडा के एक और खिलाड़ी फेलिक्स अगुर एलियासिमे ने भी चौथे दौर में जगह पक्की की। एंडी मरे को मात देने वाले फेलिक्स ने तीसरे दौर में फ्रांस के कोरेनटीन माउटेट को 6-1, 6-0, 6-4 से हरा दिया। अंतिम-16 के मैच में उनका सामना अब आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम से होगा जिन्होंने क्रोएशिया के मारिन सिलिच को 6-2, 6-2, 3-6, 6-3 से हराया।

Created On :   6 Sep 2020 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story