बर्थडे पर टीम ने पांड्या के साथ किया कुछ ऐसा, कि वीडियो शेयर कर बोले- लूंगा सबसे बदला

Video: Team India celebrates Pandyas birthday with Cake Smash
बर्थडे पर टीम ने पांड्या के साथ किया कुछ ऐसा, कि वीडियो शेयर कर बोले- लूंगा सबसे बदला
बर्थडे पर टीम ने पांड्या के साथ किया कुछ ऐसा, कि वीडियो शेयर कर बोले- लूंगा सबसे बदला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के लिए बेहतरीन ऑलराउंडर बनकर उभरे हार्दिक पांड्या इन दिनों काफी सुर्खियों में है। पांड्या अपने क्रिकेट को लेकर तो चर्चा में रहते ही हैं, लेकिन स्टार खिलाड़ी बनने के बाद से पांड्या सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हो गए हैं। 11 अक्टूबर को हार्दिक ने अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनके साथ उनके टीम मेट्स भी थे और सबने मिलकर उनका ऐसा हाल किया, जिसे वो जीवनभर याद रखेंगे। 11 अक्टूबर को ही टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगड़ और फिजियो पैट्रिक फारहार्ट का भी बर्थडे था और तीनों का बर्थडे टीम इंडिया ने जमकर सेलिब्रेट किया। टीम इंडिया ने तीनों को "केक" से नहला दिया, जिसमें सबसे ज्यादा बुरा हाल हार्दिक पांड्या का हो गया। पांड्या ने इसका एक वीडियो शेयर करते हुए ये तक कह दिया कि, "सबसे बदला लूंगा।"

पांड्या ने अपने सोशल अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, वो 11 अक्टूबर का है। इस वीडियो में पांड्या शर्टलेस हैं और केक काट रहे हैं। केक कटने के साथ ही पूरी टीम इंडिया ने पांड्या पर केक लगाना शुरू कर दिया है। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल, मनीष पांडे और अक्षर पटेल पांड्या को केक लगाते दिख रहे हैं। साथ ही धोनी केक से बचने के लिए टॉवेल लपेटकर खड़े हैं। वहीं रोहित शर्मा पांड्या को केक फेंककर मार रहे हैं। रोहित को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो विकेट पर थ्रो करने की प्रैक्टिस कर रहे हैं। टीम इंडिया के इस केक अभियान का शिकार सिर्फ पांड्या ही नहीं हुए बल्कि संजय बांगड़ और पैट्रिक फारहार्ट को भी टीम ने केक से नहला दिया। इसके बाद संजय बांगड़ ने भी हार्दिक पांड्या और पैट्रिक के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें तीनों केक से सने हुए दिख रहे हैं। 

पांड्या ने बोला- सबसे लूंगा बदला

वहीं अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर करते हुए पांड्या ने अपने साथी खिलाड़ियों से "स्वीट" बदला लेने की बात भी कही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पांड्या ने लिखा है, "साल में एक बार सभी का बर्थडे आता है...इसका "स्वीट" बदला लिया जाएगा।" 

यूजर्स ने जताई नाराजगी

टीम इंडिया के इस तरह के सेलिब्रेशन पर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अपनी नाराजगी जताई है। यूजर्स का कहना है कि टीम इंडिया को इस तरह से बर्थडे सेलिब्रेट करने से पहले भारत की गरीबी को देखना चाहिए। यूजर्स ने कहा कि, भारत में आज भी लाखों लोग भूखे पेट सोने को मजबूर हैं। अगर उन्हें ये केक मिल जाता तो उन्हें एक टाइम का खाना मिल जाता और ये शायद पांड्या की लाइफ का सबसे शानदार बर्थडे सेलिब्रेशन होता। 

Created On :   18 Oct 2017 7:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story