comScore

सिंगर अंकित तिवारी के पिता के साथ विनोद कांबली और पत्नी ने की मारपीट, FIR दर्ज

July 02nd, 2018 15:42 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी पर मारपीट का आरोप लगा है। एक बुजुर्ग ने कांबली और उनकी पत्नी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मारपीट की घटना एक मॉल की है। वहीं इस मामले में विनोद कांबली ने भी क्रॉस एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है। बताया जा रहा है कि कांबली और उनकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने वाले बुजुर्ग बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी के पिता हैं।  

मारपीट की ये घटना रविवार दोपहर को उस वक्त हुई जब विनोद कांबली अपनी पत्नी के साथ मुंबई के एक मॉल में पहुंचे थे। खबरों के मुताबिक मॉल में सिंगर अंकित तिवारी के पिता राजेन्द्र तिवारी का हाथ कांबली की पत्नी को टच हो गया जिसके बाद विनोद कांबली ने उनकी पिटाई कर दी, इतना ही नहीं जब बुजुर्ग का बेटा अंकुर (अंकित के बड़े भाई) जब कांबली को समझाने पहुंचा तो उसे भी कांबली ने अपशब्द कहे और धक्का देकर भगा दिया। बुजुर्ग राजेन्द्र तिवारी के बेटे अंकुर का कहना है कि रविवार होने के कारण मॉल में काफी भीड़ भा़ड़ थी, मेरे पिता मेरी बेटी की गेमिंग जोन से लेकर फूड पार्क आ रहे थे इसी दौरान ये घटना घटी। अंकुर ने बताया कि कांबली ने उनके पिता के मुंह पर मुक्का मारा,जिससे कुछ देर के लिए तो उन्हें कुछ समय ही नहीं आया बाद में वो फूड जोन आए और घटना के बारे में उन्हें बताया। मैं कांबली के पास गया और उन्हें समझाने की कोशिश की ताकि मामला शांत हो सके, लेकिन कांबली मुझ पर भी भड़क गए और धक्का देकर गालियां दीं। कांबली की पत्नी ने मुझे पीटने के लिए सैंडिल निकाल ली, जबकि मैं उन्हें ये समझाने गया था कि हम उनका सम्मान करते हैं और जो भी हुआ वो गलती से हुआ लेकिन उनने मेरे साथ भी बदसलूकी की। 


पीड़ित बजुर्ग ने बांगुर रेलवे स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं जब इस मामले पर विनोद कांबली से बात की गई तो उन्होंने भी मामले में क्रॉस केस दर्ज कराने की बात कही है। कांबली का कहना है कि उस आदमी ने मेरी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया। उसने मेरी पत्नी को गलत तरीके से टच किया। मैंने मुंबई पुलिस को ट्वीट किया है और हम इस केस को फॉलो करेंगे। 
 

कमेंट करें
d4AhB