विराट ने शेयर की अनुष्का संग नई तस्वीर, फैंस ने पूछे मजेदार सवाल ?

विराट ने शेयर की अनुष्का संग नई तस्वीर, फैंस ने पूछे मजेदार सवाल ?
हाईलाइट
  • तस्वीर में पपी के साथ खेलते दिख रहे हैं विराट-अनुष्का
  • फैंस ने लिए 'विरुष्का' के मजे
  • विराट ने शेयर की अनुष्का के साथ एक और तस्वीर

डिजिटल डेस्क, मुंबई । अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले ऐतिहासिक टेस्ट से पहले इन दिनों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। 14 जून से शुरु होने वाले भारत-अफगानिस्तान टेस्ट से पहले विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस फोटो को लेकर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। 

विराट ने शेयर की तस्वीर 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक पपी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। अनुष्का और विराट फोटो में काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसे लाइक करने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। विराट-अनुष्का की इस तस्वीर पर फैंस ने तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं। बता दें कि अनुष्का बीते दिनों ही अपनी फिल्म की शूटिंग कर भारत लौटी हैं और पति विराट के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 

फोटो पर आए कई तरह के कमेंट्स 

विराट-अनुष्का की इस तस्वीर पर फैंस की तरह तरह प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं, किसी फैन ने विराट अनुष्का की जोड़ी को क्यूट कपल बताया है तो कोई इसे परफेक्ट कपल बता रहा है। 
एक यूजर ने लिखा- वाह 3.. यह सच कब होगा? तो वहीं एक फैन ने तो ये भी लिखा है कि बहुत जल्द एक छोटा बच्चा आपके हाथों में आए, ऐसे खेलने-खिलाने के लिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- अब आपको बच्चे के लिए प्लान करना चाहिए। वहीं एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि विराट पापा बन गए हैं। 
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। कुछ दिन पहले वे माँ और बहन के साथ गाड़ी में बैठे नजर आ रहे थे। 

Created On :   12 Jun 2018 7:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story