मैच से पहले कैप्टन कोहली और पांड्या-धवन डांस करते आए नजर, देखें Video

Virat Kohli chills with Hardik Pandya and Shikhar Dhawan Watch Video
मैच से पहले कैप्टन कोहली और पांड्या-धवन डांस करते आए नजर, देखें Video
मैच से पहले कैप्टन कोहली और पांड्या-धवन डांस करते आए नजर, देखें Video

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का तीसरा मैच मंगलवार को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों देशों के बीच ये सीरीज 1-1 से बराबर है, इसलिए तीसरा मैच "फाइनल मुकाबला" है, जो जीता सीरीज उसकी। टी-20 सीरीज में टीम इंडिया काफी एन्जॉय कर रही है। टीम जहां-जहां मैच खेलने जा रही है, वहां पर पार्टी और धमाल मचा रही है। पहले टी-20 में टीम इंडिया ने विराट कोहली के होटल में पार्टी की थी, तो दूसरे टी-20 में विराट का बर्थडे सेलिब्रेशन किया था। अब तीसरे टी-20 से पहले भी टीम इंडिया जमकर एन्जॉय कर रही है। 


 

 

इस वीडियो में इंडियन कैप्टन विराट कोहली, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और ओपनर शिखर धवन के साथ डांस कर रहे हैं। ये वीडियो विराट ने अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 15 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।  

 

आखिरी मैच पर है बारिश का साया

 

वहीं ये खबर भी आ रही है कि तिरुवनंतपुरम में होने वाले इस आखिरी मैच पर बारिश का साया है। मौसम विभाग का कहना है कि बुधवार तक यहां पर रुक-रुक कर बारिश हो सकती है। मौसम विभाग का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से केरल में बारिश हो रही है और मंगलवार को भी बारिश होने के पूरे-पूरे आसार हैं। विभाग का ये भी कहना है कि मंगलवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे और एक या दो बार बारिश हो सकती है। हालांकि केरल क्रिकेट एसोसिएशन के सेक्रेटरी जयेश जॉर्ज का कहना है कि इस स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम कमाल का है। जॉर्ज ने कहा कि "सुपर सोपर्स और बाकी सुविधाएं दुरुस्त हैं। अगर मैच के दौरान बारिश होती है, तो बारिश रुकने के 10 मिनट बाद ग्राउंड मैच के लिए पूरी तरह तैयार हो जाएगा।" 

 

1-1 से बराबर है सीरीज

 

3 मैचों की ये टी-20 सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है और अब सीरीज के आखिरी मैच पर ही तय करता है। सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 202 रन बनाए थे, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम केवल 149 रन ही बना सकी थी और पहला टी-20 53 रनों से टीम इंडिया ने जीत लिया था। इसके बाद राजकोट में खेले गए दूसरे टी-20 में इंडिया टीम को 40 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। मैच में न्यूजीलैंड से मिले 197 रन के टारगेट का पीछा करते हुए भारतीय टीम 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 157 रन ही बना सकी थी। 

Created On :   7 Nov 2017 8:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story