वॉर्नर की फैमिली पर टूटा दुखों का पहाड़, पत्नी ने किया खुलासा

Warner’s wife Candice reveals miscarriage after ball tampering scandal
वॉर्नर की फैमिली पर टूटा दुखों का पहाड़, पत्नी ने किया खुलासा
वॉर्नर की फैमिली पर टूटा दुखों का पहाड़, पत्नी ने किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉल टेंपरिंग विवाद के मामले में 12 महीनों की सजा झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की निजी जिंदगी से जुड़ी एक बेहद दुखद घटना सामने आई है। इस दुखद घटना में डेविड वॉर्नर के परिवार ने कुछ ऐसा खोया है जिसकी भरपाई शायद कभी न हो। डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने खुद उस दुखद घटना का खुलासा किया है जो बीते दिनों उनके परिवार में घटित हुई।

 

Image result for david warner-candice warner

 

वॉर्नर दंपति ने खोया अपना बच्चा

 

कैंडिस ने महिलाओं की एक पत्रिका से बातचीत के दौरान उस दुखद घटना के बारे में बताते हुए कहा कि बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद उनका गर्भपात हो गया था। डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने कहा कि मार्च में प्रेस कॉन्फ्रेंस के एक ही सप्ताह बाद उन्होंने अपना बच्चा खो दिया था। डेविड की पत्नी ने इसके लिए तनाव और पति के अपमान को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने बताया कि जब उनने अपने बच्चे को खोया तो डेविड को बाथरूम में बुलाकर कहा कि मेरा खून बह रहा है। हम समझ चुके थे कि हमने अपना बच्चा खो दिया है और इसके बाद हम दोनों एक दूसरे को पकड़कर खूब रोए।

 

Image result for candice warner

 

 

बच्चा खोने से टूटा दिल

 

कैंडिस वॉर्नर ने बातचीत के दौरान ये भी कहा कि बॉल टेंपरिंग विवाद में डेविड को सजा मिलने के बाद हमारा परिवार अपमान झेल रहा था और उसी वक्त बच्चे को खो देने से हमारा दिल भी टूट गया। अब हमारे जीवन में किसी भी बड़ी घटना का शायद इतना गहरा असर न हो जितना कि इस घटना का हुआ। डेविड वॉर्नर और कैंडिस के दो बच्चे पहले से ही हैं और वो तीसरा बच्चा भी प्लान कर रहे थे।

 

Image result for candice warner cry

 

 

वॉर्नर पर लगा एक साल का बैन 

 

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान बॉल से छेड़छाड़ करने के मामले में साथी खिलाड़ी स्टीव स्मिथ और कैमरून बैनक्रॉफ्ट के साथ दोषी पाया गया था। मामले में तीनों क्रिकेटरों को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सख्त सजा भी सुनाई है। स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर 12-12 महीने यानी एक-एक साल और युवा खिलाड़ी कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगाया गया है।

Created On :   25 May 2018 5:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story