हम देखेंगे, किस स्तर पर फिर से खेल शुरू कर सकते हैं : मेसी

We will see, at what level can we start the game again: Messi
हम देखेंगे, किस स्तर पर फिर से खेल शुरू कर सकते हैं : मेसी
हम देखेंगे, किस स्तर पर फिर से खेल शुरू कर सकते हैं : मेसी

बार्सिलोना, 16 मई (आईएएनएस)। स्पेनिश फुटबाल लीग ला लीगा क्लब बार्सिलोना के कप्तान लियोनेल मेसी ने कहा है कि अभी इस बारे में सोचना जल्दबाजी होगा कि कोरोनावायरस महामारी के बीच टीमें फिर से सीजन की शुरुआत कर सकती है।

कोरोनावायरस महामारी के कारण स्पेनिश लीग मार्च से ही स्थगित हैं। लीग जिस समय रूकी थी उस समय बार्सिलोना की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर थी और उसके रियल मेड्रिड से दो अंक ज्यादा थे।

मेसी ने स्पेनिश दैनिक स्पोटर्स से कहा, हो सकता है कि इस ब्रेक से हमें फायदा मिलेगा, लेकिन हमें देखना होगा जब हम प्रतियोगिता में खेलना शुरू करेंगे तभी हमें पता चलेगा कि हम कब दोबारा खेल शुरू कर सकते हैं। तब हम उस स्तर पर देख पाएंगे, जिस स्तर पर हम हैं या हम एक बार फिर से खेल को शुरू कर सकते हैं।

32 वर्षीय स्टार स्ट्राइकर ने इससे पहले कहा था कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बहुत नहीं सोचना चाहिए, क्योंकि संक्रमण का खतरा हर जगह है।

मेसी और उनके टीम साथियों ने पिछले सप्ताह से ही व्यक्तिगत अभ्यास शुरू कर दिया था, क्योंकि लीग का जून में शुरू होना तय माना जा रहा है।

मेसी ने स्पेनिश समाचार पत्र मुंडो डेपोर्टिवा से कहा था, संक्रमण का खतरा तो हर जगह है। जब आप घर से बाहर निकलते हो तो भी उसमें जोखिम होता है, इसलिए मुझे लगता है कि इसके बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोचना चाहिए क्योंकि फिर आप कहीं नहीं जाना चाहेंगे।

ला लीगा के अध्यक्ष जेवियर तेबास ने हाल में कहा था कि वह 12 जून से दोबारा सीजन शुरू होते देखना चाहते हैं। लेकिन बाकी बचे 11 राउंड के सभी मुकाबले बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे।

अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने वाले स्टार खिलाड़ी मेसी ने कहा था, लेकिन हम यह भी समझते हैं कि प्रोटोकॉल का पालन करना और बचाव के सभी उपायों को अपनाना भी जरूरी है। अभ्यास पर लौटना पहला कदम है लेकिन हमें आत्मसंतुष्ट नहीं होना होगा और हमें सभी जरूरी ऐहतियाती कदम उठाने होंगे।

Created On :   16 May 2020 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story