फिर ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई मिताली राज, लोगों ने कहा- 'डिलीट करो इसे'

Women Cricket team captain Mithali Raj gets trolled on her dress
फिर ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई मिताली राज, लोगों ने कहा- 'डिलीट करो इसे'
फिर ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई मिताली राज, लोगों ने कहा- 'डिलीट करो इसे'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन वुमेन्स क्रिकेट टीम की कैप्टल मिताली राज एक बार फिर से अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गई हैं। मिताली ने अपने ट्विटर पर अपने फ्रेंड्स के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसको लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। हद तो तब हो गई जब लोगों ने उन्हें उनकी ड्रेस को लेकर सलाह दे दी। लोगों ने मिताली को इस तरह की ड्रेस नहीं पहनने की सलाह दी है। मिताली की जिस ड्रेस को लेकर इतना बवाल मचाया जा रहा है, उस ड्रेस में ऐसा कुछ नहीं है लेकिन उसके बाद भी यूजर्स का कहना है कि एक क्रिकेटर होने के नाते उन्हें इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए। 

दरअसल, मिताली राज ने अपने 4 फ्रेंड्स के साथ ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में मिताली स्पैगिटी टॉप पहने हुए हैं, जिसको लेकर कई लोगों का कहना है कि उन्हें इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए। लोगों ने मिताली की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, "मैम आप सब लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं और आपको ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए।" वहीं कुछ यूजर्स ने तो उन्हें ये फोटो डिलीट करने तक को कह दिया। मिताली की इस फोटो पर लोगों ने उन्हें ये तक कह दिया कि उन्हें इस तरह की ड्रेस नहीं पहनने चाहिए क्योंकि वो एक क्रिकेटर हैं, न कि एक्ट्रेस। 

हालांकि कई लोगों ने मिताली का सपोर्ट भी किया है। कई यूजर्स ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उनकी मेंटलिटी को गलत बताया। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि, "उनकी ड्रेस में कुछ भी गलत नहीं है तो उन्हें ट्रोल क्यों किया जा रहा है?" 

पहले भी ड्रेस को लेकर हो चुकी हैं ट्रोल

हाल ही में मिताली ने अपने सोशल अकाउंट पर फैंस के लिए एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वो अपने साथी प्लेयर्स के साथ थी और मिताली एक क्रिकेट एकेडमी का उद्घाटन करने के लिए गई थी। मिताली की इस फोटो में उनके साथ क्रिकेटर ममता माबेन, नूशीन अल खदीर और वेदा कृष्णामूर्ति हैं। मिताली ने इनके साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि "आज क्या यादगार दिन था। इन स्पेशल वुमेन के साथ खड़े होने का मौका मिला।" इस फोटो में मिताली के अंडरआर्म्स से पसीना दिख रहा था, जिस पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि "सॉरी कैप्टन..हाहाहा..अच्छा नहीं दिखा। द फसीना वेट।"

ट्रोल होने के बाद कैप्टन मिताली ने जवाब देते हुए कहा था कि, "मैं आज जहां भी, वो सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने मैदान पर पसीना बहाया है। मुझे इसमें शर्मिंदा होने का कोई कारण नहीं दिखता, तब जब मैं क्रिकेट एकेडमी का उद्घाटन करने के लिए मैदान पर आई हूं

Created On :   7 Sep 2017 7:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story