comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

महिला टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा बनीं एसिक्स की नई ब्रांड एथलीट

October 15th, 2019 18:30 IST
 महिला टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा बनीं एसिक्स की नई ब्रांड एथलीट

जयपुर, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। स्पोर्ट्सवीयर बनाने वाली जापान की कम्पनी-एसिक्स ने मंगलवार को भारत की अग्रणी महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को अपना नया चेहरा बनाने की घोषणा की। मनिका ने नई भूमिका में जयपुर में ब्रांड के नए स्टोर का उद्घाटन किया।

मनिका ने ऑस्ट्रेलिया में हुए 2018 राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान भारत के झंडे का सम्मान बढ़ाया था। उन्होंने एसिक्स के साथ जुड़ने पर खुशी जाहिर की।

उन्होंने कहा, एक टेबल टेनिस खिलाड़ी के तौर पर आपके पैरों का आरामदायक स्थिति में होना और अपने प्रतिद्वंद्वी के हमले का तुरंत जवाब देना बहुत महत्वपूर्ण है। मैंने एसिक्स के जूते इस्तेमाल करके देखे हैं और मुझे लगता है कि ये मेरे हमलावर खेल के बेहतरीन साथी हैं। ये जूते पैरों पर हल्के महसूस होते हैं और जैल तकनीक से मुझे उछाल और फुर्ती का फायदा मिलता है।

एसिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक रजत खुराना ने इस अवसर पर कहा, मनिका बत्रा ने हमारे देश का गौरव बढ़ाया है। वह सही मायने में हमारे ब्रांड के स्वाभाव का प्रतिनिधित्व करती हैं और महिला शक्ति का प्रतीक हैं। हम उनके माध्यम से अधिक से अधिक महिलाओं को खेल और फिटनेस के माध्यम से आगे बढ़ने और उनकी सर्वोच्च क्षमता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं।

कमेंट करें
WKYEw