comScore

WTA top seed open 2020: सेरेना विलियम्स क्वार्टर फाइनल में पहुंची, दूसरे राउंड में बड़ी बहन वीनस को हराया

WTA top seed open 2020: सेरेना विलियम्स क्वार्टर फाइनल में पहुंची, दूसरे राउंड में बड़ी बहन वीनस को हराया

हाईलाइट

  • सेरेना ने गुरुवार को दूसरे राउंड के मुकाबले में बड़ी बहन वीनस को 3-6, 6-3, 6-4 से हराया
  • अब क्वार्टर फाइनल में सेरेना का मुकाबला शुक्रवार को शेल्बी रोजर्स से होगा

डिजिटल डेस्क। अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स का डब्ल्यूटीए टॉप सीड ओपन में जीत का सिलसिला जारी है। सेरेना ने गुरुवार को टूर्नामेंट के दूसरे राउंड के मुकाबले में अपनी बड़ी बहन वीनस विलियम्स को 3-6, 6-3, 6-4 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। अब क्वार्टर फाइनल में सेरेना का मुकाबला शुक्रवार को शेल्बी रोजर्स से होगा। शेल्बी ने दूसरे राउंड के मुकाबले में कनाडा की लेहला एनि फर्नांडीज को 6-2, 7-5 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की थी। 

सेरेना और वीनस के बीच अब तक 31 मुकाबलों हुए हैं। जिसमें से सेरेना ने अपनी बड़ी बहन के खिलाफ 19 बार जीत दर्ज की है। बता दें कि, सेरेना ने कोरोना के बीच 6 महीने बाद कोर्ट पर वापसी की है। वहीं सेरेना फरवरी के बाद अपने पहले टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं है।

इस जीत के बाद सेरेना ने कहा कि मेरे लिए यह जीत जरूरी थी। इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ेगा, मां बनने के बाद मैं बहुत ज्यादा नहीं खेली हूं। ऐसे में मेरे लिए मैच खेलना जरूरी था। इससे मुझे यूएस ओपन की तैयारी में मदद मिलेगी। बता दें कि, सेरेना ने टॉप सीड ओपन के पहले राउंड में हमवतन बर्नाडा पेरा को 4-6, 6-4,6-1 से हराया था, जबकि वीनस ने पहले राउंड में विक्टोरिया अजारेंका को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से शिकस्त दी थी।

कमेंट करें
usWVG