युवराज की वाइफ गुरबसंत कौर क्या वाकई हैं प्रेग्नेंट? जानें क्या है सच

Yuvraj Singh wife hazel Keech reveals about her pregnancy.
युवराज की वाइफ गुरबसंत कौर क्या वाकई हैं प्रेग्नेंट? जानें क्या है सच
युवराज की वाइफ गुरबसंत कौर क्या वाकई हैं प्रेग्नेंट? जानें क्या है सच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज और सिक्सर किंग कहे जाने वाले युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच उर्फ गुरबसंत कौन क्या वाकई प्रेग्नेंट है? तो इसका जवाब है- ना। क्योंकि हेजल ने खुद मीडिया में आ रही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर को अफवाह बताया है। हेजल ने मीडिया में आ रही प्रेंग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, "मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। मुझे नहीं पता कि ऐसी खबरें आती कहां से हैं और अभी हमने बेबी प्लान भी नहीं किया है। हम जब बेबी प्लान करेंगे तभी बेबी होगा, लेकिन कब होगा ये पता नहीं।" बता दें कि कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि हेजल प्रेग्नेंट हैं।

और क्या कहा हेजल उर्फ गुरबसंत कौर ने? 

प्रेग्नेंसी की खबरों को झूठा बताते हुए हेजल ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है और जब हम दोनों चाहेंगे तभी बेबी होगा। हेजल ने आगे कहा, "अभी मुझे काम के सिलसिले में ट्रेवल करना पड़ता है और अगर मैं प्रेंग्नेंट होती हूं तो मुझे घर पर ही रहना पड़ेगा।" इसके आगे हेजल ने युवराज को लेकर कहा कि, "युवराज इन दिनों अपने काम में बिजी चल रहे हैं। ऐसे में हम दोनों एक-दूसरे को ज्यादा टाइम नहीं दे पाते हैं। हालांकि हम दोनों बहुत खुश हैं।" आपको बता दें कि युवराज और हेजल की शादी पिछले साल 29 नवंबर को हुई थी। शादी के बाद हेजल ने युवराज की मां के कहने पर अपना नाम गुरबसंत कौर रख लिया था।

सोशल मीडिया में क्या हो रहा था वायरल? 

दरअसल, कुछ दिनों से सोशल मीडिया में हेजल कीच की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें हेजल ढीले-ढाले कपड़े पहने हुए एयरपोर्ट पर नजर आ रही है। इस फोटो में हेजल का बेबी बंप जैसा दिखाई दे रहा है। इसके बाद से ही हेजल के प्रेग्नेंट होने की खबर वायरल होने लगी। जिसपर जवाब देते हुए इसे हेजल ने गलत बताया है। 

Created On :   14 Sep 2017 7:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story