पाकिस्तान क्रिकेट बार्ड में राजनीति जारी! अंतरिम अध्यक्ष नजम सेठी ने अध्यक्ष पद की रेस से खुद को किया बाहर

पाकिस्तान क्रिकेट बार्ड में राजनीति जारी! अंतरिम अध्यक्ष नजम सेठी ने अध्यक्ष पद की रेस से खुद को किया बाहर
  • नजम सेठी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी
  • अपने ट्वीट में राजनीति की ओर किया इशारा
  • पूर्व अध्यक्ष जका अशरफ की हो सकती है वापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और उनके अंतरिम चेयरमैन नजम सेठी पिछले कई महीनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले साल दिसंबर से पीसीबी के अंतरिम रूप से चेयरमैन पद को संभालने वाले नजम सेठी का कार्यकाल इसी महीने 21 जून को खत्म हो रहा है। सेठी पूर्ण रूप से बोर्ड के चेयरमैन बनने के प्रबल दावेदार लग रहे थे, लेकिन अब उन्होंने खुद को इस रेस से बाहर कर लिया है। उन्होंने एक ट्वीट कर राजनेताओं की ओर इशारा करते हुए चेयरमैन पद के उम्मीदवार से हटने की जानकारी दी।

पीसीबी में राजनीति जारी

नजम सेठी कई बार अपने इंटरव्यू में कह चुके हैं कि खेल में राजनीति नहीं लानी चाहिए, लेकिन पीसीबी में लगातार चल रही राजनीति की वजह से उन्होंने खुद को चेयरमैन के पद के उम्मीदवार के लिए बाहर कर लिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, "मैं आसिफ जरदारी और शहबाज शरीफ के बीच विवाद का कारण नहीं बनना चाहता हूं, इस तरह की अस्थिरता और अनिश्चितता पीसीबी के लिए अच्छी नहीं है। इन परिस्थितियों में मैं पीसीबी अध्यक्ष पद का उम्मीदवार नहीं हूं। सभी हितधारकों को शुभकामनाएं।"

कौन होगा पीसीबी का चेयरमैन

अपने छह महीने के अंतराल में अच्छा काम करने वाले नजम सेठी पीसीबी अध्यक्ष बनने के सबसे बड़े उम्मीदवार थे। क्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ समय पहले तक यह साफ था कि अंतरिम प्रबंधन खत्म होने के बाद नजम सेठी पीसीबी के चेयरमैन नियुक्त कर दिए जाएंगे। लेकिन पिछले कुछ दिनों से पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष जका अशरफ की वापसी को लेकर खबरें सामने आने लगी हैं। हालांकि पूर्व अध्यक्ष की वापसी को लेकर अभी तक पाकिस्तान बोर्ड ने कोई आधिकारिक फैसला नहीं लिया है।

Created On :   20 Jun 2023 5:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story