रोहित, पुजारा अपना विकेट फेंकने के लिए खुद को कोसेंगे : रवि शास्त्री

रोहित, पुजारा अपना विकेट फेंकने के लिए खुद को कोसेंगे : रवि शास्त्री
Arundel: Cricketer and the current captain of India cricket team Rohit Sharma during a practice session at the Arundel Castle Cricket Club ahead of the World Test Championship's (WTC) final match against Australia at the Oval, in Arundel, on Friday, June 02, 2023. (Photo: IANS/Twitter)
डिजिटल डेस्क, लंदन। पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा और सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के चौथे दिन जिस तरह से आउट हुए, उसके लिए वे खुद को कोस रहे होंगे।

जीत के लिए 444 रन के एक विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए, टेस्ट जीतने के लिए अब तक के सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा करने की भारत की संभावना काफी बढ़ जाती अगर उनके कप्तान ने शीर्ष क्रम में एक बड़ा स्कोर बनाया होता और रोहित भी मूड में दिखे। वह चौथी पारी में तेजी से स्कोर कर रहे थे लेकिन ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने महत्वपूर्ण सफलता हासिल करते हुए रोहित को पगबाधा कर दिया।

जब रोहित ने स्वीप शॉट खेलने का फैसला किया तो रोहित स्टंप के सामने नाथन लियोन की गेंद पर फंस गए। जल्द ही, चेतेश्वर पुजारा का अपर-कट असामयिक रूप से कीपर के हाथों में चला गया। । शास्त्री ने मैच के बाद कहा, आप जानते हैं कि जिस तरह से पिच ने व्यवहार किया है, उससे मैं हैरान हूं। रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा अपने द्वारा खेले गए शॉट्स खेलने के लिए खुद को कोस रहे होंगे। जब वे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्होंने खराब शॉट खेलकर अपने विकेट गंवाए।

हालाँकि, शास्त्री को भरोसा था कि भारत अभी भी खेल में है और उनके पास टेस्ट मैच के अंतिम दिन 280 रनों का पीछा करने की क्षमता है। पूर्व मुख्य कोच ने कहा, बहुत अधिक संभावना है। यह खेल हमें अजीब चीजें दिखाता है। यह एक विश्व रिकॉर्ड का पीछा करना है। 61 वर्षीय को यह भी लगता है कि भारत को खेल के पहले घंटे में जीवित रहने की जरूरत है जब गेंद सीम कर रही होगी। भारत के लिए दो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे क्रीज पर हैं और टीम उनसे बड़ी उम्मीदें लगाएगी।

शास्त्री ने निष्कर्ष निकाला, पिच ढीली हो गई है, स्टिंग चली गई है और इसने बल्लेबाजी को बहुत आसान बना दिया है। विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे किसी भी तरह की परेशानी में नहीं हैं। उन्होंने सुंदर बल्लेबाजी की है और काफी आसानी से रन बनाए हैं। यह कल बाहर आने और रन बनाने के बारे में है। पांचवें दिन पहला घंटा मेरे हिसाब से महत्वपूर्ण होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Jun 2023 8:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story