रोथसे इंटरनेशनल: सेरुंडोलो ने मैकडोनाल्ड्स को हराकर फाइनल में प्रवेश किया

रोथसे इंटरनेशनल: सेरुंडोलो ने मैकडोनाल्ड्स को हराकर फाइनल में प्रवेश किया

डिजिटल डेस्क, ईस्टबॉर्न (इंग्लैंड)। अर्जेंटीना के फ्रांसिस्को सेरुंडोलो ईस्टबॉर्न की बारिश पर काबू पाकर शनिवार को यहां अमेरिका के मैकेंजी मैकडोनाल्ड्स को हराकर रोथसे इंटरनेशनल के फाइनल में पहुंच गए। शुक्रवार शाम को गीले मौसम के हस्तक्षेप के बाद अर्जेंटीना के सेरुंडोलो अमेरिका के मैकडोनाल्ड्स से 2-6, 7-5, 5-2 से आगे थे, लेकिन जब शनिवार को खेल फिर से शुरू हुआ तो उन्होंने अपने चौथे टूर-स्तरीय फाइनल और घास पर पहले फ़ाइनल में पहुंचने के लिए बहुत कम समय बर्बाद किया। उन्होंने दो घंटे सात मिनट में 2-6, 7-5, 6-2 से मैच निपटा दिया।

सेरुंडोलो, जिन्होंने इस सीज़न में करियर की सर्वश्रेष्ठ 27 जीत हासिल की है, अपने दूसरे टूर-स्तरीय ताज की तलाश जारी रखेंगे, जब वह दिन के अंत में चैंपियनशिप मैच में दूसरी वरीयता प्राप्त टॉमी पॉल या फ्रेंचमैन ग्रेगोइरे बैरेरे से मिलेंगे। सेरुंडोलो ने अपनी एकमात्र पिछली टूर-स्तरीय ट्रॉफी पिछले साल बस्ताद में क्ले पर जीती थी।

अमेरिकी खिलाड़ी सेमीफाइनल की शुरुआत में 6-2, 4-1 की बढ़त के साथ नियंत्रण में था। लेकिन सेरुंडोलो ने लगातार चार गेमों के साथ वापसी की और फिर लगातार छह गेम जीतकर दूसरा सेट अपने नाम कर लिया और तीसरे में 4-0 की बढ़त बना ली। निर्णायक सेट में बारिश के कारण खेल रुकने से पहले मैक्डोनाल्ड ने एक ब्रेक लिया, लेकिन शनिवार को जब खेल फिर से शुरू हुआ तो वह तुरंत अपनी सर्विस गंवा बैठे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 July 2023 5:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story